Telugu TV actress naga jhansi commits suicide in hyderabad - ब्रेकअप के बाद डिप्रेस फेमस टीवी एक्‍ट्रेस ने किया सुसाइड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रेकअप के बाद डिप्रेस फेमस टीवी एक्‍ट्रेस ने किया सुसाइड

टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी ने खुदकुशी कर ली। हैदराबाद में अपने घर में उन्होंने फांसी लगा ली।

elugu TV actress Naga Jhansi with Surya.

मशहूर तेलुगु टीवी एक्ट्रेस नागा झांसी ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि हैदराबाद में अपने घर में नागा झांसी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 21 वर्षीय नागा का शव श्रीनगर कॉलोनी में स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ मिला। यह मामला जब सामने आया जब भाई ने दरवाजा खटकाया तो किसने ने खोला इसके बाद उन्होंने खिड़की से देखा तो वह दंग रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि वह एक लड़के से प्यार करती थीं। कुछ दिनों से दोनों के बीच बातचीत बंद थी जिसकी वजह से नागा झांसी डिप्रेशन में थी। पुलिस ने झांसी के मोबाइल की जांच शुरू कर दी है और कॉल डेटा व चैट रिकॉर्ड्स खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक, ऐक्‍ट्रेस फ्लैट में अकेली रहती थीं। जब उनके भाई दुर्गा प्रसाद ने दरवाजे को खटखटाया तो कोई अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद उन्‍होंने पड़ोसियों को बुलाया। जब सभी ने मिलकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि नागा पंखे से लटक रही थी। अटॉप्‍सी के लिए ऐक्‍ट्रेस की बॉडी को गांधी हॉस्‍पिटल ले जाया गया और पंजगट्टा पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज कराया गया है। 
 

सपना चौधरी ने फैंस को दिखाया अपना महाकाल अवतार, घबराए फैंस बोले - ये Tik tok है क्या?

रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर में सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट से खुलासा हुआ कि झांसी सूर्या नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं। सुसाइड नोट में यह इशारा था कि एक्ट्रेस जिस लड़के से शादी करना चाहती थी उसके घरवाले नहीं मान रहे थे। माता-पिता की वजह से लड़के ने भी शादी करने से मना कर दिया। सूर्या के जवाब से झांसी डिप्रेशन में चली गईं और वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं। जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

'अंगूरी भाभी' राजनीति मैदान में उतरते हो गई ट्रोल

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के कृष्‍णा जिले की रहने वाली झांसी ने मां टीवी पर आने वाले 'पवित्र बंधन' के अलावा कई टीवी सीरियल्‍स में काम किया था। वह पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट एरिया में ब्‍यूटी पार्लर चला रही थीं।

PM मोदी की तारीफ करने के बाद मनमोहन सिंह से मिले कपिल शर्मा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Telugu TV actress naga jhansi commits suicide in hyderabad