DA Image
10 जुलाई, 2020|7:56|IST

अगली स्टोरी

तेलुगु अभिनेता महेश बाबू को लगता है कि उन पर बनी बायोपिक नहीं चलेगी

 mahesh babu

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू का कहना है कि उन पर कोई बायोपिक नहीं चलेगी, क्योंकि उनका जीवन बेहद सरल और उबाऊ है। महेश बाबू से पूछा गया कि अगर उनके जीवन पर एक बायोपिक बनाई जाए, तो इसकी मुख्य भूमिका कौन निभाएगा। इस पर महेश बताया, "मेरा एक बहुत ही सरल और उबाऊ जीवन है। मुझे नहीं लगता कि मुझ पर कोई बायोपिक चलेगी।" 

इसके अलावा महेश से महेश बाबू पूछा गया कि एक फिल्म के सेट से किसी एक ऐसे यादगार पल के बारे में बताएं जो वह हमेशा के लिए याद रखेंगे। इस पर महेश ने कहा, "मैं फिल्म सेट नहीं कहूंगा, लेकिन जब 2001 में 'मुरारी' रिलीज हुई तो मैं अपने पिता के साथ सुदर्शन 35 एमएम थिएटर गया और सुबह का शो देखा। उस फिल्म के खत्म होने के बाद मेरे पिताजी ने मेरे कंधे पर हाथ रखा। यह एक ऐसा क्षण था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

बिग बॉस 13 का विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को मिला सलमान खान की इस फिल्म में काम करने का मौका? पढ़ें रिपोर्ट

महेश बाबू के अनुसार, एक बेहतरीन डेट की योजना हो तो वह अपनी पत्नी के साथ कोई बेहतरीन फिल्म देखना चाहेंगे। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि अगर वह किसी दिन सोकर उठें और वही राज्य के मुख्यमंत्री हों तो सबसे पहले वह क्या करेंगे? इस पर महेश ने कहा, "मुझे नहीं पता। भगवान राज्य पर अपनी कृपा बनाए रखें (हंसते हुए)।

फिल्म 'कामयाब' में नजर आएंगे शाहरुख खान? एक्टर संजय मिश्रा ने बताई सच्चाई

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Telugu actor Mahesh Babu feels biopic on him will not work