Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Television actor Malvi Malhotra attacked by knife outside her mumbai home admitted to Kokilaben Dhirubhai Ambani hospital

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती

टेलीविजन एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ​​पर मुंबई में घर के बाहर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के...

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Apoorva Singh लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 27 Oct 2020 06:10 PM
हमें फॉलो करें

टेलीविजन एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ​​पर मुंबई में घर के बाहर चाकू से जानलेवा हमला हुआ है जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर ने मालवी को तीन बार चाकू से मारा। यह घटना तब की है जब वह सोमवार रात अपने घर लौटकर आ रही थी। इसके बाद वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उस शख्स के खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। अभी मालवी की स्थिति नार्मल है, वह खतरे से बाहर आ चुकी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर की पहचान कुमार महिपाल सिंह के रूप में की गई है। वह अपनी ऑडी कार में पहुंचा, मालवी पर हमला किया और घटनास्थल से भाग गया। उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मालवी द्वारा दर्ज एफआईआर में उन्होंने कहा कि वह शख्स उनसे शादी करना चाहता था। जब उन्होंने शादी करने से इनकार किया, तो उसने मालवी पर हमला कर दिया।

गौरतलब है मालवी सोमवार रात को वर्सोवा में एक कॉफी शॉप से ​​वापिस आ रही थीं। तभी महिपाल सिंह ने उन्हें रास्ते में रोका। उसने कहा कि वह उनसे बात करना चाहता है, लेकिन मालवी ने बात करने से मना कर दिया। इसके बाद उसने चाकू निकाला और मालवी के पेट पर हमला किया। इसके साथ ही उसने दाहिनी कलाई और बाएं हाथ पर भी हमला किया।

बता दें, मालवी को हिट टेलीविजन सीरियल, ‘उड़ान’ से जाना जाता है। वह हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं। उन्होंने तीन भाषाओं में फिल्में की हैं जिसमें हिंदी फिल्म ‘होटल मिलान’, तेलुगु फिल्म ‘कुमारी 21 एफ’ शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvi Malhotra (@malvimalhotra) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें