Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tejasswi prakash talk about wedding with boyfriend karan kundraa - Entertainment News India

करण कुंद्रा के साथ शादी के बारे में बात करने से डरती हैं तेजस्वी प्रकाश, जानिए क्यों

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को साथ में देखना फैंस को भी बहुत पसंद है। फैंस ने दोनों का नाम तेजरन भी रखा है। फैंस तो दोनों को साथ में शादी करते देखना चाहते हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 3 May 2022 04:59 PM
हमें फॉलो करें

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों को बिग बॉस 15 में एक-दूसरे से प्यार हो गया था। शो में भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। शो से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया। दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। एक-दूसरे के साथ डेट पर जाते रहते हैं। फैंस चाहते हैं कि अब दोनों शादी कर लें इसलिए जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। अब तेजस्वी ने खुद इस सवाल का जवाब दिया है।

जानें शादी पर क्या बोलीं तेजस्वी

दरअसल, हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने करण कुंद्रा से शादी के सवाल पर जवाब दिया, 'मैं न नजर में बहुत विश्वास करती हूं। लोगों की नजर बहुत जल्दी लग जाती है। मेरे लिए रिलेशनशिप काफी महत्वपूर्ण है और मैं इसको लेकर रिस्क नहीं ले सकती। तो मैं अभी शादी के टॉपिक को ज्यादा महत्व नहीं देने वाली। हम दोनों फिहालल अपने काम पर फोकस करते हैं और जब भी शादी होनी होगी वो हो जाएगी। मैं फिलहाल खुद को बहुत खुशनसीब महसूस कर रही हूं।'

प्यार में कैसा महसूस करती हैं

तेजस्वी से फिर पूछा गया कि क्या वह प्यार में खुश हैं तो तेजस्वी ने कहा, 'हां मैं बहुत खुश हूं और मुझे ये बात पसंद है कि सब करण को भी प्यार करते हैं।'

बता दें कि इससे पहले एक इंटरव्यू में तेजस्वी ने करण को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा था, 'प्यार में होना बहुत ही शानदार फीलिंग देता है। मुझे जब सब प्यार करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। अब ये और स्पेशल है क्योंकि ये करण के साथ है। वह शानदार हैं। मुझे लगता है कि करण में काफी चीजे हैं जिसे वह भी अब महसूस कर रहे हैं। जो करण कुंद्रा को जानते हैं वो ये देख सकते हैं कि करण अब पहले की तरह नहीं हैं।'

तेजस्वी-करण की प्रोफेशनल लाइफ

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही शो नागिन में बिजी हो गई थीं। तेजस्वी शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। शो में तेजस्वी के काम की काफी तारीफ हो रही है। नागिन के रूप में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं करण की बात करें तो वह कंगना रनौत के शो लॉक अप में बतौर जेलर नजर आते रहते हैं। जेलर के रूप में उन्हें खूब पसंद किया जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें