Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़teaser of irrfan khan new film black mail give flavour of comedy

Blackमेल Teaser: इरफान का अनोखा अंदाज, 'बिना कपड़ों' के सड़क पर लगाई दौड़

अपनी नैचुरल एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान खान अब एक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में इरफान की आने वाली फिल्म 'Blackमेल' का टीजर रिलीज हुआ है। 50 सैकेंड से कम समय के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 15 Feb 2018 07:44 PM
हमें फॉलो करें

अपनी नैचुरल एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान खान अब एक और कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में इरफान की आने वाली फिल्म 'Blackमेल' का टीजर रिलीज हुआ है। 50 सैकेंड से कम समय के इस ट्रेलर में इरफान बिना कपडो़ं के सड़क पर दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

इरफान खान हमेशा अपने दर्शोकों के लिए कुछ न कुछ अलग किरदार लेकर आते हैं। इरफान की इस नई फिल्म ब्लैक मेल का टीजर उनका एक और विचित्र किरदार दिखा रहा है। इस टीजर में इरफान बॉक्सर पहने और सिर पर एक पैकेट डाले हुए सड़क पर दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीजर में खुद इरफान की आवाज आती है और वो कहते हैं एक सीधा-साधा सा अचानक बड़ी मुसीबत में पड़ जाता है। इसी बात से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

ब्लैक मेल फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले अभिनय ने आमिर खान के प्रोडक्शन में 'देल्ही बेली' फिल्म बनाई थी, जो अपनी कॉमेडी, अजीबोगरीब सिचुएशन और क्राइम के मिश्रण के लिए काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में इरफान के अलावा कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकर हैं, जिसके चलते ऐसा माना जा सकता है ये फिल्म कॉमेडी का भरपूर तड़का लेकर आएगी। इस फिल्म का निर्माण टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन ने किया है। टीजर के हिसाब से फिल्म का ट्रेलर 22 फरवरी को आएगा और फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज हो सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले इरफान ने 'हिन्दी मीडियम' और 'करीब करीब सिंगल' फिल्मों में मनमौजी आदमी का किरदार निभाया था। दोनों फिल्मों में इरफान के कॉमिक अंदाज को भरपूर पसंद किया गया था। अब ये देखने वाली बात होगी कि ब्लैक मेल में इरफान दर्शकों को कॉमेडी का कितना अलग फ्लेवर दे पाते हैं।  

यहां देखें टीजर:

ये भी पढ़ें:

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें