Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Team Aiyaary gave honor to the soldiers on the occasion of Army Day

टीम अय्यारी ने सेना दिवस के मौके पर जवानों को दिया सम्मान!

फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा के साथ बीएसएफ शिविर का दौरा किया और लोहड़ी उत्सव के साथ कई गतिविधियों में भाग लिया। शिविर में चार...

टीम अय्यारी ने सेना दिवस के मौके पर जवानों को दिया सम्मान!
नीलम कोठारी, हिन्दुस्तान टीम Mon, 15 Jan 2018 03:40 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा के साथ बीएसएफ शिविर का दौरा किया और लोहड़ी उत्सव के साथ कई गतिविधियों में भाग लिया।

शिविर में चार दिन के लंबे समय के दौरान, अय्यारी की टीम ने सेना के जवानों के साथ बड़े पैमाने पर गतिविधियों में हिस्सा लिया।

मेस में खाना पकाना से ले कर उनके दैनिक दिनचर्या का पालन करना तक, टीम अय्यारी ने जवानों के साथ अपनी ज़िंदगी के चंद यादगार लम्हे व्यतीत किये।

टीम के दिन की शुरुवात तड़के पीटी ड्रिल के साथ शुरू होती थी। वही भौतिक प्रशिक्षण में लंबी छलांग, 6 फुट की दीवार पर कूदना, रस्सी से चढ़ाई करना, यह सब कुछ शामिल था। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने गुरु मनोज बाजपेयी की निगरानी में कंधे पर एक घायल सैनिक को उठाने का अभ्यास भी किया।

मनोज बाजपेयी
 
अय्यारी की टीम ने जैसलमेर में बीएसएफ जवानों के संग एक मुलाकात की
 
अय्यारी की टीम ने जैसलमेर में बीएसएफ जवानों के संग एक मुलाकात की

अभिनेत्रियों को जॉगिंग करते हुए देखा गया और उसके बाद ज़मीन पर स्थिर बंदूकों के पीछे अपनी जगह बनाने की अभ्यास करते हुए नज़र आई।

फ़िल्म की संपूर्ण टीम ने शिविर के अनुष्ठानों के अनुसार लोहड़ी के त्योहार का भरपूर लुत्फ़ उठाया।

गुरु मनोज बाजपेयी की निगरानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा को हथियार अभ्यास के दौरान हथियारों के रख-रखाव के बारे में भी जानकारी दी गयी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपाई ने जैसलमेर मे बॉर्डर पोस्ट 609 पे ऊंट पर बैठ कर बी. स. फ जवानो के साथ खुर्रा की |  

नीरज पांडे की मौजूदगी में फ़िल्म के सभी कलाकारों और क्रू ने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ ढेर सारी बातचीत की और विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया।

नीरज पांडे की अय्यारी को देशभर से ढेर सारा प्यार और प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

फ़िल्म अय्यारी में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा, संरक्षक कर्नल अभय सिंह उर्फ मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानते है। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है, यह दिलचस्प मोड़ देखने के लिए इंतेज़ार करना होगा।

यह फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों से लैस है।

नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 9th फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें