DA Image
9 अगस्त, 2020|6:19|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: तरुण खन्ना ने लगाए अंकिता लोखंडे, संदीप सिंह, रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप, कहा- सुशांत सिंह राजपूत का ‘मर्डर’ हुआ

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का शिकार हुए, इसकी वजह से उनकी जान गई। कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहे है। किसी का कहना है कि सुशांत की इंडस्ट्री में इमेज खराब करने का कैंपेन चलाया जा रहा था। अब टीवी एक्टर तरुण खन्ना ने एक वीडियो पोस्ट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ‘मर्डर’ बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा वीडियो पोस्ट कर कई सवाल उठाए हैं। साथ ही इस केस से जुड़ी कई नई बातों का खुलासा भी किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत को ‘हीरो’ बताते हुए तरुण कहते नजर आ रहे हैं कि दुनिया को इस केस के बारे में सच्चाई जानने का पूरा हक है। वह जब भी अपने दोस्तों, परिवार वालों और जानकारों से मिलते हैं तो सुशांत के बारे में बात करते हुए यही कहते हैं कि यकीनन सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते। तरुण का यह भी कहना है कि बॉलीवुड स्टार्स में सुशांत बहुत ही सुलझे हुए व्यक्ति थे। वह डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं, यह बात हजम नहीं हो रही है। तरुण खन्ना ने सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और फिल्ममेकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने जो बॉलीवुड को क्लीनचिट दी है, यह होते कौन हैं ऐसा करने वाले। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CBI investigation for sushant singh rajput @justiceforsushantsinghrajput._ @e24official

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

इसके अलावा तरुण ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि इन लोगों को आगे आना चाहिए और सच बताना चाहिए। इसके अलावा तरुण ने बॉलीवुड स्टार्स पर सवाल उठाते हुए कहा कि अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर, यह लोग चुप क्यों हैं। सीबीआई जांच की मांग क्यों नहीं करते हैं। 

फिल्ममेकर अपूर्व असरानी का दावा, इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की इमेज खराब करने का चल रहा था कैंपेन

क्या सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था उनका Wikipedia पेज? जानिए सच्चाई

आपको बता दें कि सुशांत केस में अभी तक 34 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें कुक नीरज सिंह, हाउस हेल्प केशव, मैनेजर दीपेश सावंत, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ रामनाथमूर्ति पिठानी, एक्टर की बहन नीतू और मीतू सिंह, पिता केके सिंह, टीवी एक्टर महेश शेट्टी, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, पीआर मैनेजर अंकिता तहलानी, प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स के कर्मचारी, संजय लीला भंसाली और अन्य लोग शामिल हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, उन्होंने सुसाइड से पहले कोई नोट नहीं छोड़ा था। कुछ दिनों पहले एक्टर की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया कि यह स्पष्ट रूप से खुदकुशी का मामला है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tarun Khanna: Alleges: Ankita Lokhande: Sandip Ssingh: Rhea Chakraborty: Says Sushant Singh Rajput Was Murdered: