Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tarak mehta ka ulta chashama starer dayaben gave birth to a baby girl

GOOD NEWS! 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ने दिया बेटी को जन्म

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं 39 साल एक्ट्रेस दिशा वकानी मम्मी बन गई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 30 Nov 2017 03:00 PM
हमें फॉलो करें

दिशा वकानी ने दिया बेटी को जन्म

1 / 2

सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं 39 साल एक्ट्रेस दिशा वकानी मम्मी बन गई हैं। दिशा ने बेटी को जन्‍म दिया है। यह न्यूज दिशा के पिता जी भीम वकानी ने कंफर्म किया है। मंगलवार देर शाम उन्‍होंने बच्‍ची को जन्‍म दिया। 

बता दें कि मुंबई के पोवई इलाके में उनके घर पर बेबी शोवर का आयोजन किया गया था। गोदभराई के फंक्शन में दिशा वकानी के परिवार के अलावा उनके शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने भी शिरकत की थी। पिपिंगमून की खबर के अनुसार दिशा के ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता भव्य गांधी ने उनके साथ गोदभराई की खास तस्वीर शेयर की है, इसके बारे में भव्य ने लिखा, 'रील मां की रियल गोदभाई का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।'

BIGG BOSS: घर से बाहर आकर सपना ने किए कई बड़े खुलासे, वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर बोली...

GOOD NEWS! यश चोपड़ा के घर बजेगी शहनाई, ये एक्ट्रेस बनेगी परिवार की नई बहू

आगे की स्लाइड में जानें दिशा वकानी के बारे में और भी बातें...

कई फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

2 / 2

गोदभराई में दिशा पारंपरिक लुक में दिखाई दी थी, लाल रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इतना नहीं, दिशा ने अपने गोदभराई के फंक्शन में फूलों की ज्वेलरी पहनी थी।  जानकारी के मुताबिक, दिशा का बेबी शावर दो दिन तक मनाया गया, जिसमें से एक दिन सांझी सेरेमनी रही जबकि दूसरे दिन श्रीमंत विधि सेरेमनी। इस खास मौके पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम मौजूद रही।

बता दें कि दिशा को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है। दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं। इसके अलावा वे खिचड़ी (2004) और इंस्टेंट खिचड़ी (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के साथ-साथ दिशा कमसिन : द अनटच्ड (1997), फूल और आग (1999), देवदास (2002), मंगल पांडे: द राइजिंग (2005), सी कंपनी (2008) और जोधा अकबर (2008) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

ऐप पर पढ़ें