Hindi NewsEntertainment Newstarak mehta ka ooltah chashma star cast tribute to pulwama terror attack martyrs

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि

टीवी जगत के सबसे फेमस सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद 40 जवानों को...

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारों ने दी श्रद्धांजलि
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 20 Feb 2019 09:28 AM
हमें फॉलो करें

टीवी जगत के सबसे फेमस सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले में शहीद 40 जवानों को श्रद्धांजलि दी है। शो की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। इन फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि  तारक मेहता का उल्टा चश्मा की स्टार कास्ट ने हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति इस तरह से श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि वायरल इस फोटो में शो की स्टार कास्ट हाथों में कैंडल लिए हुए नजर आ रहे हैं। 

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड सिलेब्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना पर दुख और गुस्सा जताया था। प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, रीतेश देशमुख, अजय देवगन, करण जौहर, अभिषेक बच्चन सहित कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी इससे कारयरता करार दिया था। आपको बता दें कि सलमान खान और अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का ऐलान कर दिया। फिल्म टोटल धमाल के बाद लुक्का-छुप्पी और अर्जुन पटियाला के प्रोड्यूसर ने दिनेश विजन ने अपनी ये दोनो फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे। 

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए।  इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। हर कोई अपने-अपने तरीके से इस कायराना घटना का विरोध करता दिखाई दे रहा हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने भी शहीद हुए जवानों के परिजनों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। तो वहीं आतंकी हमले के विरोध में फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगा दी है।

— TV Serials Gossips 💕💞😉🙄📺🎬📽️❤️❤️ (@GossipsTv) February 19, 2019

A post shared by Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (@jethalal_tmkoc) on

A post shared by Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (@jethalal_tmkoc) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें