DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Heropanti 2: तारा सुतारिया के साथ 'हीरोपंती' करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, जानें कब रिलीज होगी फिल्म
मनोरंजन

Heropanti 2: तारा सुतारिया के साथ 'हीरोपंती' करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Mon, 27 Sep 2021 09:36 PM
Heropanti 2: तारा सुतारिया के साथ 'हीरोपंती' करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म हीरोपंती (Heropanti) के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में टाइगर जोरदार एक्शन करते दिखे थे, वहीं अब इसके सीक्वल 'हीरोपंती 2' (Heropanti 2) के साथ टाइगर एक बार फिर सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार हैं और इस बार उनके साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी हीरोपंती 2
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2, 29 अप्रैल 2022 को ईद पर रिलीज होगी। फिल्म का एक पोस्टर टाइगर ने शेयर किया है, जहां एक ओर वो एक्शन अवतार में दिख रहे हैं तो वहीं उनका साथ तारा सुतारिया देती दिख रही हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा- 'अगली ईद बिताएंगे आपके साथ'।

नवाजुद्दीन भी आएंगे नजर
इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि फिल्म 2022 ईद को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि इस हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे। फिल्म में टाइगर और तारा के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी नजर आएंगे। इस फिल्म का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार है। कुछ दिनों पहले टाइगर के शूटिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

दिशा के साथ जुड़ता है नाम
गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक अच्छा मुकाम बना लिया है। एक्टिंग के साथ ही अपने डांस, फिटनेस और जोरदार एक्शन के लिए भी टाइगर जाने जाते हैं। टाइगर का नाम दिशा पाटनी के साथ जुड़ता है, हालांकि दोनों अपने आप को अच्छा दोस्त बताते हैं। टाइगर की हिट लिस्ट में बागी सीरीज के साथ ही वॉर शुमार है। 

संबंधित खबरें