Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनटाइगर श्रॉफ के बेहद करीब हैं तारा सुतारिया, बताया क्यों ‘तड़प’ में अहान शेट्टी के साथ पंसद की जा रही हैं केमेस्ट्री

टाइगर श्रॉफ के बेहद करीब हैं तारा सुतारिया, बताया क्यों ‘तड़प’ में अहान शेट्टी के साथ पंसद की जा रही हैं केमेस्ट्री

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 06:45 AM
टाइगर श्रॉफ के बेहद करीब हैं तारा सुतारिया, बताया क्यों ‘तड़प’ में अहान शेट्टी के साथ पंसद की जा रही हैं केमेस्ट्री

इस खबर को सुनें

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन – ड्रामा फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) को प्रमोशन में बिजी हैं। तारा के साथ एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। हालांकि जब तारा से अहान शेट्टी और टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने के अनुभव के बारें में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ का नाम लेते हुए कई खुलासे किए और बताया कि वह उनके काफी क्लोज हैं और दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। 

कभी तारा- टाइगर की केमेस्ट्री थे चर्चे

आपको याद दिला दें कि  तारा सुतारिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ की थी। फिल्म में दोनों की शानदार केमेस्ट्री को देख कर दर्शक फिदा हो गए थे। हालांकि ‘तड़प’ में भी अब तारा की शानदार केमेस्ट्री अहान के साथ भी पसंद की जा रही हैं। अहान-तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

टाइगर के साथ है स्पेशल बॉन्डिंग

अब एक इवेंट के दौरान जब तारा से टाइगर श्रॉफ-अहान शेट्टी के साथ बॉन्डिंग और स्क्रीन स्पेस शेयर करने के अनुभवों के बारें में सवाल किया गया तो तारा ने टाइगर श्रॉफ का नाम लेते हुए कहा कि मैं पहले भी ये बता चुकी हूं मेरे सभी सह-कलाकारों में मैं उनके (टाइगर) सबसे करीब हूं क्योंकि मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म की थी और वह इंडस्ट्री में वो मेरे पहले दोस्त भी हैं। इसलिए मैं उनके साथ जो बॉन्ड शेयर करती हूं वह हमेशा खास रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

अहान-तारा की पर्सनालिटी में काफी समानताएं

वह आगे बताती हैं कि  टाइगर श्रॉफ-अहान शेट्टी इन दोनों के साथ काम करना बहुत अच्छा अनुभव रहा और यह एक अजीब संयोग है कि अहान और टाइगर दोनों ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ अपना सफर शुरू किया है। शूटिंग शुरू करने से पहले ही अहान और मैं एक-दूसरे को जानने लग गए थे। हमने साथ में वर्कशॉप और रिहर्सल की और हमारी पर्सनालिटी में भी कुछ समानताएं हैं। इसलिए मुझे लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करना आसान था। हमने 'तड़प' के लिए बहुत सारी वर्कशॉप और तैयारी की थी कि हम शूटिंग शुरू करने से बहुत पहले से एक-दूसरे को जानते थे।  हमारे गानों में भी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। 
 

epaper

संबंधित खबरें