DA Image
17 जनवरी, 2021|1:25|IST

अगली स्टोरी

तारा सुतारिया को आदर जैन की कजिन रिद्धिमा कपूर ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, जानिए क्या लिखा

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए तारा ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन संग मालदीव में हैं। तारा के इंडस्ट्री फ्रेंड्स से लेकर फैन्स तक उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। तारा को आदर जैन की चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी बर्थडे विश किया है। रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर आदर जैन की मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में तारा संग ली गई एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- जन्मदिन मुबारक हो।

फोटो में जहां तारा गोल्डन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं, रिद्धिमा ब्लैक आउटफिट में स्टनिंग लग रही हैं। तारा को जन्मदिन की बधाई देते रिद्धिमा ने हर्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। फिलहाल, फैन्स को तारा सुतारिया के जवाब का इंतजार है।

एक मैसेज से शुरू हुई थी सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी, मुलाकात की कहानी है मजेदार

आपको बता दें कि इस वीक तारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से मालदीव के लिए रवाना हुई थीं। तारा ने सोशल मीडिया पर फ्लाइट से तस्वीरों को भी शेयर किया था। खास बात यह है कि तारा के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें ही एक्टर आदर जैन ने भी पोस्ट की थीं। बुधवार को आदर ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें बीच किनारे एक लड़की बैठी थी। जिसके बाद फैन्स के बीच ऐसी चर्चा शुरू हो गई थी कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि तारा सुतारिया हैं।

Hindustantimes

आमिर खान की फिल्म में गाना गा चुकी हैं तारा सुतारिया, जानें एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा सुतारिया RX100 की हिंदी रीमेक में अहान शेट्टी संग नजर आएंगी। इसके अलावा वह मोहित सूरी की फिल्म 'विलेन-2' में भी दिखाई पड़ेंगी। फिल्म में तारा के अलावा दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tara Sutaria gets Birthday wish from Aadar Jain cousin Riddhima Kapoor Sahni Know here what she wrote