Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tara sutaria found mistake on arjun kapoor post actor says you will write caption for mea - Entertainment News India

तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर बताई अर्जुन कपूर की गलती, एक्टर ने देखें फिर क्या कह दिया

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आने वाले हैं। फिल्म में काम करते-करते दोनों के बीच एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड बन गया है। अब सोशल मीडिया पर तारा ने अर्जुन की गलती निकाल दी।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 May 2022 03:41 PM
हमें फॉलो करें

तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म एक विलेन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। शूट के दौरान दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड बन गया है। लेकिन हाल ही में तारा ने सोशल मीडिया पर अर्जुन की एक गलती बता दी और इसके बाद तो अर्जुन ने कह दिया कि अब जब एक विलेन 2 के प्रमोशन होंगे तब तारा ही उनके पोस्ट के कैप्शन लिखेंगी। दोनों के बीच की ये बातचीत काफी मजेदार है और फैंस को भी दोनों का ये अंदाज पसंद आया। अब हुआ कुछ ऐसा कि अर्जुन कपूर ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वर्कआउट कर रहे हैं।

कभी वह स्किपिंग कर रहे हैं, कभी बॉक्सिंग। इस वीडियो को शेयर कर अर्जुन ने लिखा, 'नैनीताल में वीकेंड ऐसे एंजॉय कर रहा हूं।' इंग्लिश में अर्जुन ने गलती से इन नैनीताल की जगह ऐट नैनीताल लिख दिया।

तारा ने तुरंत अर्जुन की गलती पकड़ी और लिखा, इन नैनीताल, ऐट नैनीताल नहीं, अर्जुन यार। अर्जुन ने जवाब दिया, प्रोफेसर तारा इंतजार कर रहा हूं जब तुम एक विलेन 2 के प्रमोशन के दौरान मेरे पोस्ट के कैप्शन लिखोगी।

तारा ने जवाब दिया, अब क्योंकि तुम मेरे बड़े फैन हो तो मैं ये करूंगी। तो अर्जुन ने जवाब दिया, आज कोई बैंटर के मूड में है।

सोशल मीडिया पर दोनों की इस बॉन्डिंग को देखकर फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं बर्डे पर्दे पर दोनों को साथ देखने के लिए। वैसे बता दें कि मोहित सूरी द्वारा डायरेक्टेड एक विलेन रिटर्न्स  साल 2014 में आई हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। इस फिल्म में अर्जुन, तारा के अलावा दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी।

इसके अलावा अर्जुन फिल्म लेडी किलर में नजर आएंगे जिसमें अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। इसी फिल्म की शूटिंग अर्जुन, नैनीताल में कर रहे हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें