DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  तारा सुतारिया ने समंदर किनारे रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, वायरल हो रही है बोल्ड फोटो

मनोरंजनतारा सुतारिया ने समंदर किनारे रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, वायरल हो रही है बोल्ड फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 20 Nov 2020 06:27 AM
तारा सुतारिया ने समंदर किनारे रेड बिकिनी में दिया हॉट पोज, वायरल हो रही है बोल्ड फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों मालदीव में ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपना 25वां बर्थडे मालदीव में आदर जैन संग सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर तारा ने अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है। तारा सुतारिया की इस तस्वीर पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि तारा सुतारिया ने रेड बिकिनी पहन रखी है और वह समंदर किनारे हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। तारा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'बीच/बर्थडे बेबी।' इस फोटो को जमकर लाइक और शेयर किया रहा है।

अदा शर्मा ने इंग्लिश सॉन्ग पर किया धमाकेदार क्लासिकल डांस, वायरल हो रहा वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

दूसरी तरफ, आदर जैन ने भी अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इससे पहले आदर ने खास अंदाज में तारा सुतारिया को जन्मदिन दिन की बधाई दी थी। उन्होंने तारा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '25वां जन्मदिन मुबारक हो प्रिंसेस।' इसके जवाब में तारा ने लिखा, 'दिल से शुक्रिया। तुम्हारे साथ जिंदगी बहुत खूबसूरत है।'

रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को Kiss करते हुए शेयर की फोटो, कहा- तू बेमिसाल है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain)

बता दें कि तारा और आदर ने इस साल अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। आदर ने 5 अगस्त को अपना बर्थडे मनाया था। तारा ने उन्हें जन्मदिन की बधाई थी जिस पर रिप्लाई करते हुए आदर ने लिखा था, 'आई लव यू।' आदर जैन कपूर फैमिली से हैं। वह तारा को पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं। दोनों बच्चन परिवार की दिवाली में पार्टी में शामिल हुए थे। यही से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। इतना ही नहीं तारा, आदर के भाई अरमान जैन की शादी में भी शरीक हुई थीं।

संबंधित खबरें