Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tanushree Dutta: takes a dig at the Mumbai cops investigating the death case of Sushant Singh Rajput: says the police cant be trusted watch video

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस में तनुश्री दत्ता ने साधा मुंबई पुलिस पर निशाना, कहा- पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री से 10 साल पहले ही नाता तोड़ लिया था। हालांकि, बीच में नाना पाटेकर पर मीटू आरोप लगाने के बीच तनुश्री का नाम एक बार फिर चर्चा में आया था। अब वह फिर से...

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस में तनुश्री दत्ता ने साधा मुंबई पुलिस पर निशाना, कहा- पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 2 Aug 2020 03:35 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री से 10 साल पहले ही नाता तोड़ लिया था। हालांकि, बीच में नाना पाटेकर पर मीटू आरोप लगाने के बीच तनुश्री का नाम एक बार फिर चर्चा में आया था। अब वह फिर से सुर्खियों में आई हैं। हाल ही में तनुश्री दत्ता ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मुंबई पुलिस विश्वास के काबिल नहीं। सुशांत सिंह राजपूत केस पर भी तनुश्री ने खुलकर बात की है। 

इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में तनुश्री ने कहा कि मुंबई पुलिस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। हम उम्मीद नहीं कर सकते कि वह इंवेस्टिगेशन में घपला नहीं करेगी। मुंबई पुलिस ऐसे केस को रफा-दफा करने में माहिर है। शुरुआत से ही ऐसे केसेस में पॉलिटीशियन्स का उन्हें साथ मिलता है। लोगों को बुलाकर उनका बयान दर्ज करना यह सब दिखावा है। इस समय सुशांत सिंह राजपूत का केस सुर्खियों में है इसलिए वह पब्लिक को दिखाने के लिए यह सब नाटक कर रही है। सीबीआई को सामने आना चाहिए। केस की छानबीन करनी चाहिए। इसके अलावा तनुश्री ने नाना पाटेकर के केस को लेकर भी कई बातें सामने रखीं। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह डेथ केस में बिहार पुलिस ने एक नया खुलासा किया है। बिहार पुलिस के मुताबिक कई दिनों से सुशांत मोबाइल में जिस सिम का यूज कर रहे थे, वह उनके नाम पर नहीं थे। पुलिस के मुताबिक, उनमें से एक सिम कार्ड उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के नाम पर है। पुलिस ने बताया कि अब हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (CDR) ट्रैक कर रहे हैं।

वहीं, बिहार पुलिस सुशांत की मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियन के परिवार से भी पूछताछ की तैयारी में है। दिशा के परिजनों से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस ने कई बार फोन किया लेकिन किसी से भी संपर्क नहीं हो पाया। बिहार पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बाद में उनसे संपर्क करके पूछताछ होगी। पुलिस दोनों के मौत के बीच कुछ कनेक्शन तो नहीं है, यह जानने की कोशिश में है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें