DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय देवगन पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कही ये बात

भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, अजय की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' में उनके साथ आलोकनाथ भी हैं जिनपर रेप के आरोप लगे हैं। आलोकनाथ के साथ अजय के काम पर करने पर तनुश्री ने एक ओपन लेटर में लिखा कि फिल्म इंडस्ट्री में झूठे और दिखावटी लोग भरे हैं।

तनुश्री ने कहा कि फिल्म को एडिट करके आलोकनाथ को बाहर कर देना क्या इतना मुश्किल है। ट्रेलर और पोस्टर आने से पहले तो किसी को पता भी नहीं था कि फिल्म में आलोकनाथ हैं। अगर फिल्ममेकर्स चाहते तो उन्हें रिप्लेस कर सकते थे और दोबारा शूट कर सकते थे। इससे वृंता नंदा(जिन्होंने आलोकनाथ पर आरोप लगाया था) और उनके जैसी महिलाओं जिनका आलोकनाथ में उत्पीड़न किया, उन्हें उचित सम्मान दिया जा सकता था। लेकिन नहीं उन्होंने तो आलोकनाथ के साथ काम करके इन महिलाओं के साथ और भी बुरा बर्ताव किया है।

De De Pyaar De: सैफ-करीना के उम्र के फासले पर अजय ने मारा था डायलॉग, छोटे नवाब ने कही ये बात

सांड की आंख: शूटिंग के बीच भूमि के चेहरे पर हुई ये दिक्कत, लेकिन फिर भी किया काम

तनुश्री ने आगे लिखा, 'मुझे उम्मीद है कि बॉलिवुड एक दिन ऐसे लोगों से आजाद होगा जिन्हें लाखों लोगों का प्यार मिलता है लेकिन वो सामाजिक रूप से इतने गैर-जिम्मेदार हैं। हमें असल हीरो और हीरोइन की जरूरत है। बॉलिवुड को ऐसे पुरुष और महिलाओं की जरूरत है जो दबे-कुचले लोगों के सम्मान के लिए खड़ा हो सके।' 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tanushree Dutta slams Ajay Devgn for film with Alok Nath says Bollywood full of liars