tanushree dutta has invited to speak at harvard business school - #MeToo मूवमेंट के बाद तनुश्री दत्ता को आया हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से बुलावा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#MeToo मूवमेंट के बाद तनुश्री दत्ता को आया हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से बुलावा 

Tanushree Dutta, Harvard Business School, MeToo movement,

भारत में मीटू (#MeToo) मूवमेंट की शुरुआत करने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस इंडिया तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) को हाल ही में मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल द्वारा इसके एक फ्लैगशिप कार्यक्रम में बोलने के लिए इनविटेशन मिला है। तनुश्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी हैं।

'करण की कठपुतली' कह जाने पर आलिया ने कंगना को दिया ये जवाब

16 फरवरी को होगा प्रोगाम...
तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैसाचुसेट्स के बोस्टन में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। 16 फरवरी को इंडिया कॉन्फ्रेंस 2019...हार्वर्ड बिजनेस स्कूल और हार्वर्ड केनेडी स्कूल के स्नातक छात्रों द्वारा आयोजित एक फ्लैगशिप कार्यक्रम।” 

डिप्रेशन में थे विलेन महेश आनंद, मौत के बाद शक्ति कपूर ने किया खुलासा

महिला उत्पीड़़न के खिलाफ उठाएंगी आवाज...
इवेंट के ऑफिशल पेज के मुताबिक, तनुश्री अपनी स्पीच के जरिए इस प्रोग्राम में औरतों के खिलाफ होने वाले हर तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ उठाएंगी। ये कहना गलत न होगा कि तनुश्री को अपना बात रखने का एक और बड़ा प्लैटफॉर्म मिल गया है। 

Tanushree Dutta, Harvard Business School, MeToo movement, flagship program,

अजय देवगन ने खोला राज, जानें क्यों फ्लॉप हुईं ‘रेस 3’, 'जीरो' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’

बता दें कि तनुश्री उस वक्त फिर चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने अक्टूबर, 2018 में नाना पाटेकर पर लगाए अपने पुराने आरोप पर एक बार फिर खुलासा किया। तनुश्री ने बताया कि फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर पर उनके साथ छेड़छाड़ की थी। जिसकी वजह से वो बॉलीवुड छोड़कर चली गईं। तनुश्री के इस बारे में खुलकर बोलने के बाद भारत में मीटू मूवमेंट की लहर चल पड़ी और फिर कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयां की। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tanushree dutta has invited to speak at harvard business school