Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tanushree Dutta Advocate Accused Of Molestation by fellow advocate report

तनुश्री दत्ता के वकील के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता पर बांद्रा की एक महिला ने कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 3 Jan 2020 07:22 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है। अधिवक्ता पर बांद्रा की एक महिला ने कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा के प्रयोग का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में नितिन सातपुते तनुश्री दत्ता के वकील हैं।

एक अधिकारी के अनुसार 47 वर्षीय पीड़िता ने सातपुते पर शीलभंग के इरादे से उसके खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। 

— ANI (@ANI) January 3, 2020

पीड़िता ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि बच्चों के लिए एक बगीचे के निर्माण को लेकर दो नवंबर को सातपुते के साथ उसकी बहस हो गई थी। 

सातपुते ने कथित तौर पर पीड़िता को कॉल कर उसके साथ गालीगलौज की जिसके बाद उसने चार नवंबर को राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने बताया कि इसी सिलसिले में सोमवार को पीड़िता को आयोग ने बैठक के लिए बुलाया था। इसके बाद कार्यालय से निकलते समय सातपुते उसके करीब आए और उसे अपशब्द कहे। 

उन्होंने कहा कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 354ए(1) (4) और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें