Tanushree Datta angry with Neha Kakkar: she slams and told how neha work with Anu Malik in Indin Idol show - तनुश्री दत्ता ने नेहा कक्कड़ को लगाई जमकर फटकार, अनु मलिक के साथ काम करने पर उठाए ये सवाल DA Image
7 दिसंबर, 2019|12:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तनुश्री दत्ता ने नेहा कक्कड़ को लगाई जमकर फटकार, अनु मलिक के साथ काम करने पर उठाए ये सवाल

सोनी टीवी पर इंडियन आइडल -11 इन दिनों टीआरपी की टॉप -10 में अपनी पकड़ बनाए हुए है। इस में अनु मलिक, नेहा कक्‍कड़ और विशाल ददलान बतौर जज बने हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इस शो में अनु मलिक को बतौर जज के रूप में देखकर, नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाकर भारत में मीटू की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता खुश नहीं हैं। 

'द बॉडी' का पहला रोमांटिक गाना 'आइना' रिलीज, वेधिका-शोभिता संग रोमांस करते दिखें इमरान हाशमी

तनुश्री ने सोनी टीवी के इस रियलिटी शो को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंन नेहा कक्कड़ को फटकार लगाई है। मिड डे को दिए इंटरव्यू में नेहा ने कहा ‘मैं खड़े होकर सोना महापात्रा और ऐसे सभी लोगों के लिए तालियां बजाना चाहती हूं जो अनु मलिक के खिलाफ अपनी बात रख रहे हैं। मुझे सबसे ज्‍यादा ये बात चौंकाती हैं कि सोनी जैसा फैमली-फ्रेंडली चैनल ऐसे व्यक्ति को अपने शो पर जज बनने के लिए इजाजत दे रहा है, जबकि कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने इस आदमी से जुड़ी आप-बीती दुनिया को बताई है। क्‍या मानवीय मूल्‍यों से भी ऊपर है टीआरपी। क्‍या ऐसे लोगों को उनके काम के लिए जिम्‍मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस सांसद नुसरत जहां

तनुश्री ने कहा, 'नेहा के साथ खुद इस शो पर एक ऐसी घटना हुई जब एक कंटेस्‍टेंट ने उन्‍हें जबरदस्‍ती KISS किया। उन्‍होंने खुद यह महसूस किया कि आखिर ऐसी किसी घटना के बाद कैसा महसूस होता है। लेकिन जैसे नेहा ने अनु मलिक के साथ जज बनने का फैसला लिया, वैसे ही इस घटना पर भी उन्‍होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। दरअसल, फैन के जबरदस्ती किस वाली घटना पर तनुश्री ने कहा कि नेहा को ये शोषण नहीं झेलना चाहिए था।

रैंप वॉक और फनी मीम्स वायरल होने के बाद अब रेडियो स्टूडियो पहुंचीं रानू मंडल, 'तेरी मेरी कहानी' गाते हुए आईं नजर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tanushree Datta angry with Neha Kakkar: she slams and told how neha work with Anu Malik in Indin Idol show