Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी आईं कोविड की चपेट में, काजोल और तनुजा के लिए फैन्स हुए परेशान

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी आईं कोविड की चपेट में, काजोल और तनुजा के लिए फैन्स हुए परेशान

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sun, 28 Nov 2021 01:41 PM
'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट तनीषा मुखर्जी आईं कोविड की चपेट में, काजोल और तनुजा के लिए फैन्स हुए परेशान

इस खबर को सुनें

कोविड का कहर अभी तक पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है। देश में अब भी कोविड के केस सामने आ रहे हैं, इस बीच इंडस्ट्री में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है। हाल ही में दिग्गज अभिनेता कमल हासन कोविड की चपेट आए तो वहीं अब इस लिस्ट में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का भी नाम शामिल हो गया है।

तनीषा की इंस्टा स्टोरी
तनीषा मुखर्जी ने खुद सोशल मीडिया पर उनके कोविज संक्रमित होने की खबर शेयर की है। तनीषा ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इस न्यूज को अपने फैन्स से शेयर किया है। तनीषा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'सभी को हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं और आइसोलेशन में हूं।' इस खबर के सामने आने से एक्ट्रेस के फैन्स परेशान हो गए हैं।

 

tanishaa mukerji

कमल हासन भी संक्रमित
बता दें कि तनीषा मुखर्जी मुंबई में मां तनुजा के साथ रहती हैं। ऐसे में एक ओर जहां तनीषा के कोविड संक्रमित होने की खबर सामने आई है तो वहीं फैन्स उनके बाकी परिवार के हेल्थ अपडेट भी जानना चाह रहे हैं। याद दिला दें कि हाल ही में अमेरिका से लौटे कमल हासन भी कोविड संक्रमित हुए थे। कमल हासन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं।

बिग बॉस में आई थीं नजर
गौरतलब है कि तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की बेटी और काजोल की बहन हैं। तनीषा ने भी मां और बहन की तरह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन उन्हें कुछ खास सक्सेस नहीं मिल सकी। फिल्मों के अलावा तनीषा, बिग बॉस 7 में नजर आई थीं, और तब उनका नाम अरमान कोहली के साथ जुड़ा था। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें