Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tanhaji Breaks Record On Box Office Ajay Devgn Thanks Fans On Twitter

‘तानाजी’ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, अजय देवगन ने ट्विटर पर फैंस को कहा- भयंकर हिट

अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई है और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर...

‘तानाजी’ ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, अजय देवगन ने ट्विटर पर फैंस को कहा- भयंकर हिट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 16 Jan 2020 10:48 PM
हमें फॉलो करें

अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई है और दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। हर रोज जिसमें बढ़ोतरी ही देखने को मिल रही है। ‘तानाजी’ के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने पर अजय देवगन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैंस को धन्यवाद किया है। 

अजय देवगन लिखते हैं कि आप सभी लोगों का दिल से धन्यवाद इसे इतना बड़ा बनाने के लिए। मैं खुश हूं और खुद को खुशकिस्मत मानता हूं आप सभी के प्यार, भरोसे और सराहना के जरिए। तानाजी को प्यार देने के लिए शुक्रिया। 

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) January 16, 2020

आपको बता दें कि ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। तानाजी मालसुरे वास्तव में छत्रपति शिवाजी के शासनकाल के सूबेदार बहादुर और महान योद्धा थे। उनका जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान की भी मुख्य भूमिका है।

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाकर रख दिया है। फिल्म ने वीकेंड के दौरान करीब 62 करोड़ की कमाई की थी। छह दिन में फिल्म का कलेक्शन 107.68 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही तानाजी साल 2020 की पहली 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें