Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़tandav web series trailer released see saif ali khan dimple kapadia tigmanshu dhulia acting

'तांडव' का ट्रेलर रिलीज, दिल्ली की राजनीति के खुलेंगे पन्ने, देखें- सैफ अली खान और डिंपल की एक्टिंग

पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान से लेकर डिंपल कपाड़िया और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारों से सजी इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह वेब...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 4 Jan 2021 04:20 PM
हमें फॉलो करें

पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सैफ अली खान से लेकर डिंपल कपाड़िया और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारों से सजी इस वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह वेब सीरीज 15 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इसका ट्रेलर जारी हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं इस ट्रेलर के जारी होने के बाद से ट्विटर पर डिंपल कपाड़िया और सैफ अली खान ट्रेंड हो रहे हैं। दिल्ली के राजनीतिक गलियारों पर आधारित वेब सीरीज बताती है कि कोई राजनेता सत्ता के लिए किस हद तक जा सकता है। यह फिल्म दिल्ली की सत्ता के संघर्ष और नैतिक मूल्यों के पतन की कहानी कहती है।

ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान के कैरेक्टर से होती है, जो अपने पिता का अंतिम संस्कार करते नजर आते हैं। उनके पिता के निधन के बाद ताकतवर राजनीतिक परिवार में सत्ता का संघर्ष छिड़ता है और पूरी होशियारी से चालें चलते हुए वह सत्ता के शिखर पर पहुंचते हैं। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह से सैफ अली खान दिल्ली की सत्ता संभालने की कोशिश करते हैं तो जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी कैंपस में राजनीति कर रहे हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर, रंगबाज वेब सीरीज में नेता के रोल में काफी चर्चित रहे तिग्मांशु धूलिया एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत सकते हैं।

इस वेब सीरीज को टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों के निर्माता अली अब्बास जफर ने तैयार किया है। उम्मीद की जा रही है कि इस वेब सीरीज के डायलॉग भी दर्शकों को लुभाएंगे। ट्रेलर में ऐसा ही एक डायलॉग दिखाया गया है, 'पागलपन कम या ज्यादा नहीं होता। या तो होता है या फिर नहीं होता।' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Sacred Games के जरिए अपना डेब्यू करने वाले सैफ अली खान कहते हैं कि इसमें उनके रोल चाणक्य जैसा दिखने वाला है। दरअसल वह एक समृद्ध राजनीतिक परिवार के युवा के रोल में हैं और उनका सपना पीएम की कुर्सी तक पहुंचने का है।

— amazon prime video IN (@PrimeVideoIN) January 4, 2021

सैफ ने जर्नलिस्ट राजीव मसांद से बात करते हुए कहा था कि पहले इसका नाम दिल्ली रखने पर विचार किया गया था, लेकिन फिर हमने तांडव पर सहमति जताई। 9 एपिसोड की इस सीरीज में गौहर खान, डीनो मोरिया जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकीं डिंपल कपाड़िया अपनी दूसरी पारी में काफी चर्चा पा रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें