DA Image
4 जून, 2020|11:31|IST

अगली स्टोरी

श्रीलंका बम धमाकों में बाल-बाल बची तमिल अभिनेत्री राधिका शरद कुमार

Sri lanka Blast: प्रसिद्ध तमिल अभिनेत्री राधिका शरद कुमार श्रीलंका में रविवार को हुए बम धमाकों में बाल-बाल बची हैं। वह अभी घूमने के लिए श्रीलंका गई हुई हैं। वह कोलंबो के उस होटल से कुछ ही देर पहले निकली थीं जिसमें एक धमाका हुआ।

अभिनेत्री राधिका ने एक ट्वीट में कहा, ‘हे भगवान! श्रीलंका में बम धमाके, भगवान हमलोगों का साथ दें। मैं अभी-अभी कोलंबो सिनामोन ग्रैंड होटल से बाहर निकली हूं और उस होटल में बम धमाका हुआ है। यकीन नहीं होता, यह वीभत्स है...बहुत वीभत्स।’

बता दें कि रविवार को ईस्टर पर श्रीलंका के तीन चर्चों और लग्जरी होटलों में हुए आठ बम धमाकों में 215 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 500 अन्य घायल हो गए। इन धमाकों के साथ ही लिट्टे के साथ खूनी संघर्ष के खत्म होने के बाद करीब एक दशक से जारी शांति भी भंग हो गई। पुलिस प्रवक्ता रूवन गुनासेकरा ने बताया कि द्वीपीय राष्ट्र में हुए सबसे खतरनाक हमलों में से एक, ये विस्फोट स्थानीय समयानुसार सुबह पौने नौ बजे ईस्टर प्रार्थना सभा के दौरान कोलंबो के सेंट एंथनी चर्च, पश्चिमी तटीय शहर नेगोम्बो के सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोवा के एक चर्च में हुए। वहीं अन्य तीन विस्फोट पांच सितारा होटलों- शंगरीला, द सिनामोन ग्रांड और द किंग्सबरी में हुए।

श्रीलंका में अब तक का सबसे भयावह हमला, 8 धमाकों में 215 लोगों की मौत, करीब 500 घायल

तीन भारतीय की मौत
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर तीन भारतीय की पहचान लक्ष्मी, नारायण चंद्रशेखर और रमेश के तौर पर की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “कोलंबो में भारतीय उच्चायुक्त ने जानकारी दी है कि नेशनल हॉस्पीटल ने उन्हें तीन भारतीयों की मौत के बारे में सूचित किया है।” धमाकों में भारतीयों समेत करीब 500 लोग घायल हुए हैं। रविवार को हुए धमाकों की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली है। हालांकि पूर्व में लिट्टे (एलटीटीई) ने यहां कई हमलों को अंजाम दिया था, लेकिन 2009 में लिट्टे का खात्मा हो गया।

श्रीलंका अटैक : एयर इंडिया ने कोलंबो से उड़ाने रद्द की, शुल्क भी माफ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tamil actress Radhika Sharad Kumar survived in Sri Lanka serial blasts