Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tamil Actor Sarathkumar and his wife Radikaa get one year imprisonment in cheque bounce case

चेक बाउंस मामले में अभिनेता शरत कुमार और उनकी पत्नी को एक साल की सजा

अभिनेता-नेता आर शरत कुमार और उनकी पत्नी राधिका और एक अन्य व्यक्ति को चेक बाउंस के मामले में बुधवार को एक साल कैद की सजा सुनाई गई। हालांकि, सांसदों और विधायकों के खिलाफ दर्ज मामलों की सुनवाई के लिए...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 April 2021 11:58 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता-नेता आर शरत कुमार और उनकी पत्नी राधिका और एक अन्य व्यक्ति को चेक बाउंस के मामले में बुधवार को एक साल कैद की सजा सुनाई गई। हालांकि, सांसदों और विधायकों के खिलाफ दर्ज मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत ने आरोपी द्वारा अपील दायर करने के बाद 30 दिनों के लिए इसे स्थगित करने कहा है।

दोनों नेता हैं जबकि राजनीतिक दल ऑल इंडिया समाथुव मक्कल काची के अध्यक्ष कुमार पूर्व सांसद और पूर्व विधायक भी हैं। फिल्मों के लिए निधि देने वाली कंपनी रेडियेंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के मुताबिक, मैजिक फ्रेम्स कंपनी ने 1.50 करोड़ रुपये लिए थे। इस कंपनी में कुमार, राधिका और लिस्टिन स्टीफन साझेदार हैं। 

बाद में कुमार ने कंपनी से 50 लाख रुपये का ऋण लिया था जिसके बदले में उन्होंने चेक जारी किया। जब चेक लगाए गए तो सभी चेक बाउंस हो गए। कंपनी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।
     

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें