Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tamannaah Bhatia Says People think i am Jobless and Unemployed But reveals in an interview

तमन्ना भाटिया ने कहा- लोग सोचते हैं मैं बेरोजगार हूं, लेकिन...

मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं : तमन्ना अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं और इसके साथ ही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 9 April 2020 05:43 AM
हमें फॉलो करें

मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं : तमन्ना

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर वह अलग-अलग फिल्म उद्योगों में काम कर अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करना चाहती हैं और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों का यह सोचना है कि उनके पास काम नहीं है क्योंकि वह आजकल बॉलीवुड में ज्यादा नहीं दिखती हैं, यह गलत है।

'कंडेन कादलै', '100 प्रतिशत लव', 'बाहुबली फ्रैंचाइजी', 'अयन', 'पाइया' सहित कई सफल फिल्मों के साथ तमन्ना दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग का एक जाना-पहचाना नाम है, लेकिन वह बॉलीवुड में अब तक अपना एक खास प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं।

तमन्ना ने इस बारे में बताया, “मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भिन्न शैलियों में काम करने का भरसक प्रयास करती रही हूं। मैं बॉलीवुड से सक्रिय रूप से दूर हूं, ताकि यह सुनिश्चित करा सकूं कि मेरे अंदर बहुमुखी प्रतिभा है और मैं किसी एक निश्चित शैली तक खुद को सीमित रखना नहीं चाहती। आप अपनी बहुमुखी प्रतिभा के सहारे ही टिके रह सकते हैं। फिल्मों को लेकर मेरे अंदर हमेशा जुनून रहा है और मैंने कभी भी खुद को किसी एक इंडस्ट्री तक सीमित रखना नहीं चाहा। ईमानदारी से कहूं, तो मेरे बारे में कई गलत धारणाएं हैं।”

तमन्ना ने आगे कहा, “मेरे बारे में सबसे अजीब खबर जो मैंने हाल ही में पढ़ी, वह यह थी कि मैं अभी बेरोजगार हूं! ऐसी भी कई सारी कहानियां हैं कि टॉलीवुड की अपेक्षा बॉलीवुड में मेरा एक उज्जवल भविष्य नहीं रहा। बता दूं, मैं साल में 365 दिन काम करती हूं इसलिए बार-बार दोनों फिल्म उद्योगों में फेरबदल नहीं कर सकती हूं। मैं किसी रेस का हिस्सा नहीं हूं और न ही किसी के सामने मुझे खुद को साबित करना है। मैं अपने तर्ज पर अपना काम करना चाहती हूं। मेरे लिए अभिनय मायने रखता है, इंडस्ट्री नहीं।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें