DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  तमन्ना भाटिया ने पोस्ट की प्राइवेट जेट की तस्वीर, फैन्स बोले- पीछे विराट कोहली क्या कर रहा है?

मनोरंजनतमन्ना भाटिया ने पोस्ट की प्राइवेट जेट की तस्वीर, फैन्स बोले- पीछे विराट कोहली क्या कर रहा है?

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Sat, 10 Apr 2021 03:24 PM
तमन्ना भाटिया ने पोस्ट की प्राइवेट जेट की तस्वीर, फैन्स बोले- पीछे विराट कोहली क्या कर रहा है?

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने रीसेंटली प्राइवेट जेट के अंदर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें वह ढेर सारे स्नैक्स लिए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उनके बैकग्राउंड में दो लोग और दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर कई लोगों को लग रहा है कि पीछे विराट कोहली बैठे हैं। इस पर कई कॉमेंट्स आए हैं और ज्यादातर लोगों पीछे बैठे शख्स के बारे में पूछा है। 


तमन्ना के फोटो पर आए मजेदार कॉमेंट्स

तमन्ना भाटिया ने फोटो के साथ कैप्शन दिया है, ब्रेकफास्ट प्लीज। साथ में बैठे अपने दोनों मेकअप आर्टिस्ट को टैग किया है। एक मेकअप आर्टिस्ट हैं नीलम केनिया और दूसरे जिन्हें लोग विराट कोहली समझ रहे हैं उनका नाम है फ्लोरियन हुरेल। तमन्ना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, पीछे विराट कोहली। एक और ने लिखा है, ये बैकग्राउंड में विराट कोहली क्या कर रहा है। इस पर एक रिप्लाई है, भाई मैं भी यही लिखने आया था। कई यूजर्स ने ऐसे कॉमेंट्स किए हैं।

 

 


 

caption

 

वेब सीरीज प्रमोशन के लिए गई थीं तमन्ना

कई लोगों को ये गलतफहमी हो गई कि तमन्ना आईपीएल के उद्धाटन मैच में जा रही हैं। दरअसल तमन्ना अपने मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन और नीलम के साथ हैदराबाद गई थीं। वहां उनकी डेब्यू वेब सीरीज 11th Hour का प्रमोशन शेड्यूल था। इस वेब सीरीज में वह बिजनसवुमन का रोल निभा रही हैं।


कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुका है फ्लोरियन का नाम

फ्लोरियन हुरेल जाने-माने सिलेब मेकअप आर्टिस्ट हैं। बीते दिनों उनका नाम विवाद में भी आ चुका है। श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट हियावी सहगल ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हियावी उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। 

 

श्रद्धा कपूर की मेकअप आर्टिस्ट हियावी सहगल ने लगाए सारा अली खान के मेकअप आर्टिस्ट फ्लोरियन हुरेल पर आरोप, कहा- 'मैं मर ही जाती..', मिला ये जवाब

संबंधित खबरें