Hindi NewsEntertainment NewsTamannaah Bhatia: Made No Kissing: Scene Rule: In Films: This Is The Reason Why

तमन्ना भाटिया ने फिल्मों में नो किसिंग सीन को लेकर बनाया है ये रूल, जानकर हो जाएंगे Shocked

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं। हालांकि तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी अपना सिक्का आजमा चुकी हैं जहां उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई है। लेकिन...

तमन्ना भाटिया ने फिल्मों में नो किसिंग सीन को लेकर बनाया है ये रूल, जानकर हो जाएंगे Shocked
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Dec 2019 02:02 PM
हमें फॉलो करें

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीती हैं। हालांकि तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में भी अपना सिक्का आजमा चुकी हैं जहां उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई है। लेकिन तमन्ना भाटिया की एक बात है वह ये कि उन्होंने आज तक फिल्मों में कोई किसिंग सीन नहीं दिया। आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया जब फिल्मी करियर का अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन करती हैं तो उसमें नो किसिंग सीन पॉलिसी अपनाती हैं जिसे वे आज तक फॉलो कर रही हैं। 

कुछ समय पहले तमन्ना भाटिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कुबूल किया था कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन पॉलिसी को नहीं बदला है। वे कहती हैं कि मैंने जब से अपना फिल्मी करियर शुरू किया है तभी से ये रूल रखा हुआ है। इसमें कोई भी बदलाव नहीं आया है। 

गौरतलब है कि तमन्ना भाटिया ने 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से करियर की शुरुआत की थी। साउथ इंडस्ट्री में हिट फिल्में देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन, सैफ अली खान और रितेश देशमुख संग काम कया। और अब वे नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही हैं। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें