Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tamannaah Bhatia gave shocking statement about bollywood industry

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर दिया Tamannaah Bhatia ने शॉकिंग बयान

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया महज 15 साल की उम्र में फिल्मी पर्दे पर आई थीं और हिंदी सिनेमा में आने से पहले वह दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं। तमन्ना का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं...

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर दिया Tamannaah Bhatia ने शॉकिंग बयान
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 10 June 2019 08:58 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया महज 15 साल की उम्र में फिल्मी पर्दे पर आई थीं और हिंदी सिनेमा में आने से पहले वह दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक बड़ी स्टार बन चुकी थीं।

तमन्ना का जन्म मुंबई में हुआ और यहीं उनका लालन-पालन भी। उन्होंने 2005 में तेलुगू फिल्म 'श्री’ के साथ फिल्मी दुनिया में प्रवेश किया और दो साल बाद ही वह इस उद्योग की सफलतम अभिनेत्री बन गईं।

अभिनेत्री ने भाषा को बताया कि मैं दरअसल तेजी से बड़ी हुई। मैं उस समय काफी परिपक्व थी और मेरे अंदर अभिनेत्री बनने की मजबूत इच्छा थी।

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

उन्होंने बताया कि मैं एक कलाकार बनने के लिए निकली थी और बन गई हिरोइन। मुझे यह महसूस हुआ कि स्टारडम आप से परे है। यह कोई ऐसी चीज नहीं, जिसे नियंत्रित किया जा सकता है। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास दक्षिण के वफादार प्रशंसक हैं।

तमन्ना ने किशोरावस्था में ही तमिल और तेलुगू भाषा सीख ली थी। और दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया। लेकिन बॉलीवुड का उनका सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है।

इस पर उन्होंने कहा कि यह मुझे वास्तविकता से जोड़कर रखता है कि हमारी जिंदगी शुक्रवार से शुक्रवार वाली है और इस दिन के साथ ही बहुत कुछ बदल सकता है। कुछ शुक्रवार अच्छे होते हैं और कुछ नहीं। लेकिन पूरा मकसद आगे बढ़ने का होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना 'बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। और 29 साल की उम्र में वह 'हिम्मतवाला' एंटरटेनमेंट और 'हमशक्ल’ जैसी फिल्मों के साथ बॉलीवुड में आई थीं और तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई।

उनकी अगली हिंदी थ्रिलर फिल्म 'खामोशी’ दर्शकों के बीच 15 जून को रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें