DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Taimur ने मौसी Karishma Kapoor के जन्मदिन पर उनके हाथ से खाया केक, मम्मी करीना कपूर की गोद में बैठे दिख रहे हैं क्यूट

लंदन में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। ऐसे में करिश्मा कपूर अपनी मां बबीता कपूर (Babita Kapoor) और बच्चों संग अपना जन्मदिन मना रही हैं। साथ में तैमूर (Taimur Ali Khan) और बहन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी मौजूद हैं। करिश्मा ने एक रेस्त्रां में अपने बर्थडे का केक कट कर तैमूर को सबसे पहले खिलाया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Big Boss 13 के लिए Salman Khan हर हफ्ते के लेंगे इतने करोड़ रुपये, हुआ खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimurakpataudi) on

Hina Khan ने दी फैंस को खुशखबरी, तस्वीरें पोस्ट कर कहा ‘सूरज की तरह चमक रही हूं मैं’

इस दौरान तैमूर अली खान मम्मी करीना कपूर की गोद में बैठे हुए हैं। और केक बड़े ही चाव से खा रहे हैं। साथ में बबीता कपूर भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं। करिश्मा कपूर अपना जन्मदिन मनाने के लिए बहन करीना कपूर के पास बच्चों संग लंदन पहुंची थीं। इसी के चलते करिश्मा पार्टी करती भी नजर आ रही हैं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहीं। दो दिन पहले से ही उन्होंने अपने जन्मदिन की पार्टी करनी शुरू कर दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बताते चलें, इस दौरान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) गायब नजर आए। मना जा रहा है कि सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं और शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करने के बाद वे मुंबई वापस आने वाले हैं। हाल ही में करीना कपूर भी 12 घंटों के लिए मुंबई वापस आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना डांस इंडिया डांस की शूटिंग पूरी करने के लिए मुंबई पहुंची थीं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taimur: celebrated Karishma Kapoor Birthday: with mumma Kareena Kapoor: Babita Kapoor: and children taimur eating cake pic viral