DA Image
1 अप्रैल, 2020|7:01|IST

अगली स्टोरी

तैमूर अली खान ने किया टीवी डेब्यू, सैफ अली खान संग लाइव इंटरव्यू में इस अंदाज में आए नजर, खूब देखा जा रहा वीडियो

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक चैनल का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रिपोर्टर अपने घर से लाइव थे कि तभी उनके बच्चे बीच में आ जाते हैं। इस वीडियो को काफी व्यूज मिले थे और लोगों ने काफी पसंद भी किया था। अब इसी तरह का कुछ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ हुआ है। 

दरअसल, सैफ अली खान के टाइम्स नाउ चैनल को एक इंटरव्यू देने के दौरान तैमूर बीच में आ गए। सैफ किसी मुद्दे पर टीवी चैनल पर घर से लाइव थे। इसी दौरान तैमूर भी टहलते हुए वहां आ जाते हैं। वह सैफ अली खान को हाइ बोलते हैं। इसी दौरान एंकर सैफ से कहती हैं कि शायद तैमूर हैं। उन्हें सभी से मिलवाइए।

इसके बाद सैफ अपने बच्चे तैमूर को कैमरे के सामने लाते हैं। वह तैमूर को अपनी गोदी में बैठाते हैं। इस दौरान तैमूर ने हल्क के मास्क और ग्लव्स पहन रखे थे। सैफ मास्क हटाते हैं और लोगों से मिलवाते हैं। इस बीच में तैमूर को जब एंकर नहीं दिखाई देती हैं तो वह पूछते हैं कि वह कहां हैं? आप कहां हो? इसके बाद एंकर तैमूर से टीवी देखने को कहती हैं।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने शेयर किया था गलत ट्वीट, मांगनी पड़ी माफी

आलिया भट्ट ने बहन शाहीन का शेयर किया सीक्रेट, कहा- मुझे बाथरूम में बंद करके लाइट्स ऑफ कर देती थी

एंकर ने सैफ से पूछा कि क्या तैमूर अभी पैपराजी को मिस कर रहे हैं? इसके जवाब में सैफ ने कहा कि नहीं। मुझे नहीं लगता है। बता दें कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के चलते कोहराम मचा हुआ है। भारत में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होने की वजह से 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित है। ऐसे में सैफ समेत सभी बॉलीवुड स्टार्स भी घर पर मौजूद हैं और वीडियो व फोटोज शेयर कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taimur Ali Khan: TV Debut During Saif Ali Khan: s Live Interview: Seen in Hulk Mask And Gloves Video: Viral: