DA Image
19 अप्रैल, 2021|5:19|IST

अगली स्टोरी

करीना कपूर के हॉस्पिटल से घर पहुंचने के बाद बांद्रा में नजर आए बेटे तैमूर, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के फैन्स उनके दूसरे बेटे की झलक देखने को लेकर उत्साहित हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। इस बीच करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वरीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ब्लू टी-शर्ट और पैन्ट पहने हुए नजर आए।

करीना कपूर ने रविवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया है। एक बयान में सैफ अली खान ने कहा, हम बेबी ब्वॉय के पैरेंट्स बने हैं। मां और बच्चा दोनों सुरक्षित और स्वस्थ हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। हालांकि, मंगलवार सुबह को करीना नवजात बच्चे के साथ घर पहुंच गई हैं। मंगलवार को करिश्मा कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा नन्हें मेहमान से मिलने के लिए करीना और सैफ के घर पहुंचे थे।

सरदूल सिकंदर के निधन पर भावुक हुए कपिल शर्मा, बोले- कभी सोचा नहीं था वह हमारी आखिरी मुलाकात होगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

सैफ और करीना ने अभी तक अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है। इस बारे में जब करीना के पिता रणधीर कपूर से ईटाइम्स ने बात की तो उन्होंने कहा, ''यह बहुत जल्दबाजी होगी। हमने अभी तक बच्चे का नाम तय नहीं किया है।'' बताते चलें कि जब तैमूर का जन्म हुआ था तो उनके नाम को लेकर सैफ और करीना को बहुत ट्रोल किया गया था। रविवार को भी जब करीना की डिलीवरी हुई तो उनके नवजात बच्चे के नाम को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे।

कंगना रनौत की 'थलाइवी' की रिलीज डेट आई सामने, जानें- किस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी मूवी

इसके पहले नेहा धूपिया के चैट शो What Women Want में करीना कपूर ने बताया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे का नाम नहीं सोचा है। उन्होंने कहा, ''तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद, मैंने और सैफ ने इस बारे नहीं सोचा है। हमने तय कर लिया कि जो भी फैसला लेना होगा, तभी लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taimur Ali Khan steps out in Bandra a day after Kareena Kapoor discharge from hospital after welcoming second son