Hindi NewsEntertainment News taimur ali khan cannot get too close to inaaya due to daddy saif ali khan

तैमूर को सोहा की बेटी इनाया के पास नहीं जाने देते सैफ, ये है वजह

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान अब बड़े हो रहे हैं। हालांकि उनकी क्यूटनेस के फैन्स बढ़ते जा रहे...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 19 Jan 2018 10:25 PM
हमें फॉलो करें

तैमूर को सोहा की बेटी इनाया के पास नहीं जाने देते सैफ, ये है वजह

1 / 2

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान अब बड़े हो रहे हैं। हालांकि उनती क्यूटनेस के फैन्स बढ़ते जा रहे हैं। अब हाल ही में सैफ ने तैमूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। सैफ ने बताया कि तैमूर जैसे-जैसे बड़े हो रहे हैं और इसी के साथ शरारती भी हो रहे हैं। सैफ ने कहा, अक्सर तैमूर हाथ में पकड़ी चीजों को किसी पर भी फेंक देते हैं। सोहा की बेटी इनाया अभी बहुत छोटी हैं और जब वो तैमूर के साथ रहती है तब हम उसे तैमूर से दूर रखते हैं। 

सोहा भी उस दौरान साथ थीं तो उन्होंने तब कहा, भाई(सैफ अली खान) और करीना मुझे और कुणाल को इनाया की देखभाल कैसे करें इसकी टिप्स भी देते रहते हैं।

Haww: लाइव शो में अरिजीत सिंह ने दी गाली और फिर...

शिल्पा शिंदे को लेकर स्वामी ओम का बड़ा बयान, कहा- 'वो तो मेरी...'

आगे की स्लाइड में पढ़ें 13 साल की उम्र के बाद तैमूर को खुद से दूर कर देंगे सैफ-करीना!

 

सैफ-तैमूर

2 / 2

बता दें कि सैफ ने कुछ दिनों पहले ये खुलासा किया था कि वो तैमूर को पढ़ने के लिए बोर्डिंग स्कूल में डालने वाले हैं। हालांकि वो उसे हॉस्टल में 13 साल की उम्र के बाद ही भेजेंगे। सैफ ने इसकी वजह बताते हुए कहा-बहुत सी ऐसी चीजें हैं जिनको हम बच्चों को घर पर नहीं सिखा पाते। राइडिंग, आउटडोर और तमाम चीजें सीखने के बाद ही बच्चे अपने पैर पर खड़े होने के काबिल बनते हैं।

ऐप पर पढ़ें