फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनतहसीन पूनावाला ने इंडस्ट्रियलिस्ट की बीवी संग गुजारी थी रात, दूर से देखकर पति ने किया एंजॉय

तहसीन पूनावाला ने इंडस्ट्रियलिस्ट की बीवी संग गुजारी थी रात, दूर से देखकर पति ने किया एंजॉय

कंगना रनौत के शो लॉकअप के लॉन्च के वक्त ही एकता कपूर ने वादा किया था कि यह शो कॉन्ट्रोवर्सीज से भरपूर होगा। उनका यह दावा सच होता दिख रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर...

तहसीन पूनावाला ने इंडस्ट्रियलिस्ट की बीवी संग गुजारी थी रात, दूर से देखकर पति ने किया एंजॉय
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 13 Mar 2022 12:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


कंगना रनौत के शो लॉकअप के लॉन्च के वक्त ही एकता कपूर ने वादा किया था कि यह शो कॉन्ट्रोवर्सीज से भरपूर होगा। उनका यह दावा सच होता दिख रहा है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर चुके हैं। अब तहसीन पूनावाला ने कुछ बेहद शॉकिंग बताया है। उनका कहना है कि एक टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट ने उनको अपनी बीवी के साथ सोने का ऑफर दिया था। उन्होंने यह ऑफर एक्सेप्ट कर लिया था और एंजॉय भी किया था। तहसीन से पहले साइशा शिंदे, पूनम पांडे, निशा रावल, करणवीर बोहरा और अंजलि अरोड़ा के खुलासे भी सुर्खियों में रह चुके हैं।


खुद बुक किया था नाइट क्लब


तहसीन पूनावाला लॉकअप से बाहर हो चुके हैं। उन्हें काफी कम वोट मिले थे। इविक्शन से पहले उन्होंने साइशा शिंदे को बचाने के लिए अपनी जिंदगी का एक राज खोला। तहसीन ने बताया, भारत के एक टॉप इंडस्ट्रियलिस्ट ने मुझे एक ऑफर दी थी कि मैं उनकी बीवी के साथ सोऊं। इसके लिए उन्होंने पूरा नाइटक्लब वीकेंड के लिए बुक किया था। शनिवार और रविवार रात के लिए। और उनकी शर्त ये थी जब मैं उनकी पत्नी के साथ सोऊंगा, वो उसे देखना चाहते हैं। 


तहसीन बोले- मैंने एंजॉय किया


कंगना ने सवाल किया कि क्या उन्होंने एंजॉय किया था? इस पर तहसीन ने जवाब दिया, हां बिल्कुल, मैंने एंजॉय किया था। वह दूर थे, सिर्फ देख रहे थे। मेरी शर्त सिर्फ यह थी कि वह न तो टच करेंगे, न ही दखल देंगे। उनकी कुछ फैंटेसीज थीं, जिनको उनकी वाइफ और मैंने पूरा किया था। वह चाहते थे कि मैं उनकी बीवी को अपनी प्रॉपर्टी समझूं और वह एंजॉय करना चाहते थे। तहसीन पूनावाला ने बताया कि यह वाइफ उनकी वाइफ को भी पता है। यह मामला उनकी शादी के पहले का है। 


साइशा का घर पर हुआ शोषण


इसी टास्क के दौरान साइशा ने बताया था कि 10 साल की उम्र में उनके करीबी फैमिली मेंबर ने उनका मोलेस्टेशन किया था। साइशा इससे पहले अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी शॉकिंग खुलासे कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि वह अब्यूजिव रिलेशनशिप में थीं।

 

साइशा शिंदे के साथ 10 साल की उम्र में फैमिली मेंबर ने की थी गंदी हरकत, लॉकअप में किया खुलासा


पूनम पांडे घरेलू हिंसा की शिकार


पूनम पांडे भी अपनी पर्सनल लाइफ के राज खोल चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि उनके पति सैम बॉम्बे उन्हें कुत्तों की तरह पीटते थे। उन्होंने बताया था कि ये जेल, खान और नींद उनके लिए लग्जरी की तरह है। उन्होंने बताया था कि सैम बॉम्बे उनको बेडरूम में बंद करके रखते थे, फोन तोड़ दिया था और उनका ब्रेन हैमरेज तक हो गया था।

 

पूनम पांडे ने घरेलू हिंसा का बयां किया दर्द- ‘लोगों ने कहा ये ऐसे कपड़े पहनती है तो इसके साथ...’

 


निशा रावल को मिला धोखा


निशा रावल अपनी मैरीड लाइफ को लेकर पहले भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। शो पर आकर उन्होंने भी कई राज खोले थे। उन्होंने बताया था कि उनके पति करण मेहरा ने अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात कुबूली थी। इसके बाद उस लड़की से मिलने भी जाते थे। 


Lock Upp: निशा रावल ने खुद के बाईपोलर होने का किया खुलासा, कहा- ‘लोग मुझे पागल कहते थे’


करणवीर बोहरा ने परिवार से छिपाया दुख


करणवीर बोहरा ने खुलासा किया था कि उनकी तीसरी बेटी के जन्म के पहले उनकी वाइफ का एक मिसकैरिज हुआ था। यह कोविड के वक्त की बात है। उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। यहां तक कि उनकी फैमिली को भी इस बारे में नहीं पता है।
 

LockUpp: करणवीर बोहरा खेलना चाहते थे झूठे प्यार का खेल, कंगना रनौत ने पूछा- बीवी बच्चों का क्या?

epaper