Hindi NewsEntertainment Newstahira kashyap apologizes for sitting on lord buddha statue

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने पर ट्रोल हुईं ताहिरा कश्यप, फोटो डिलीट कर कही ये बात

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में ताहिरा ने एक ऐसी फोटो शेयर की जिसके बाद...

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने पर ट्रोल हुईं ताहिरा कश्यप, फोटो डिलीट कर कही ये बात
एजेंसी मुंबईWed, 19 June 2019 07:36 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में ताहिरा ने एक ऐसी फोटो शेयर की जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठी नजर आ रही थीं।

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई लेखिका-निर्देशक ताहिरा कश्यप ने 'अनजाने में लोगों को नाराज करने के लिए' माफी मांगी है और  इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया गया है।

माफी मांगते हुए ताहिरा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं कभी भी किसी के लिए दुख या दर्द का कारण नहीं बनना चाहती हूं। न चाहते हुए भी कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। सभी के लिए प्रेम और शांति की कामना करती हूं।'

बता दें कि पिछले साल ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बाद ताहिरा दोबारा अपने काम पर वापस आ चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है जिसमें उनके देवर अपारशक्ति खुराना और सरगुन मेहता हैं। इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें