DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने पर ट्रोल हुईं ताहिरा कश्यप, फोटो डिलीट कर कही ये बात

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में ताहिरा ने एक ऐसी फोटो शेयर की जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठी नजर आ रही थीं।

भगवान बुद्ध की मूर्ति पर बैठने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई लेखिका-निर्देशक ताहिरा कश्यप ने 'अनजाने में लोगों को नाराज करने के लिए' माफी मांगी है और  इस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया गया है।

माफी मांगते हुए ताहिरा ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं कभी भी किसी के लिए दुख या दर्द का कारण नहीं बनना चाहती हूं। न चाहते हुए भी कुछ लोगों को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। सभी के लिए प्रेम और शांति की कामना करती हूं।'

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक की बहन को लेकर किए ये बड़े खुलासे, रोशन परिवार पर लगाए ये बड़े आरोप

कबीर सिंह: 38 की उम्र में कॉलेज स्टूडेंट का रोल करना शाहिद के लिए था चैलेंजिंग, बताई इसके पीछे की वजह

बता दें कि पिछले साल ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बाद ताहिरा दोबारा अपने काम पर वापस आ चुकी हैं और हाल ही में उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो का निर्देशन भी किया है जिसमें उनके देवर अपारशक्ति खुराना और सरगुन मेहता हैं। इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tahira kashyap apologizes for sitting on lord buddha statue