Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTadap के पोस्टर को चूमते नजर आए सलमान खान, वायरल हो रहा है सुनील शेट्टी का रिएक्शन

Tadap के पोस्टर को चूमते नजर आए सलमान खान, वायरल हो रहा है सुनील शेट्टी का रिएक्शन

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Thu, 02 Dec 2021 03:17 PM
Tadap के पोस्टर को चूमते नजर आए सलमान खान, वायरल हो रहा है सुनील शेट्टी का रिएक्शन

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के लिए कल का दिन बेहद ही खास होने वाला है। 3 दिसम्बर को सुनील के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' (Tadap) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनाया गया है। फिल्म में अहान के अपोजिट तारा सुतारिया हैं। 'तड़प' के ट्रेलर और गानों को लोगों ने खूब पसंद किया है। बीते बुधवार को ही मुंबई में 'तड़प' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पर अहान शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए थे। इस स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकारों ने शिरकत की थी। 'तड़प' की स्क्रीनिंग पर सुनील शेट्टी के खास दोस्त सलमान खान भी अहान को सपोर्ट करने पहुंचे हुए थे। इस स्क्रीनिंग से सामने आया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान नजर आ रहे हैं।

तड़प के पोस्टर को चूमते दिखे सलमान

सामने आए इस वीडियो में सलमान खान अपने खास दोस्त सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान के साथ खड़े होकर खूब पोज दे रहे हैं। वीडियो में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं। मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते-देते ही सलमान खान अपने पीछे लगे हुए 'तड़प' के बड़े से पोस्टर के पास जाते हैं और उस पर अहान शेट्टी के गालों को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

सुनील शेट्टी ने दिया ये रिएक्शन 

जैसे ही सलमान खान पोस्टर को चूम कर आगे बढ़ते हैं, तभी सुनील शेट्टी उन्हें गले लगा लेते हैं। इसके बाद सलमान खान पीछे मुड़कर 'तड़प' के पोस्टर को ध्यान से देखते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस का सीना खुशी से चौड़ा हो गया है। ट्विटर पर लोग लिख रहे हैं कि सलमान ऐसे ही हमेशा हर किसी को सपोर्ट करते हैं। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोल्स भी पीछे नहीं हटे हैं। इस वीडियो के चलते ट्रोल्स लगातार सलमान खान की टांग खींच रहे हैं। 

 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

अहान शेट्टी की 'तड़प' तेलुगू फिल्म RX100 की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 'तड़प' में ऐसे कपल (ईशान-रमिशा) की कहानी दिखाई गई है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल होते हैं। जैसे ही दोनों घरवालों को अपने रिश्ते के बारे में बताते हैं तो खूब बवाल होता है। ईशान को पता चलता है कि रमिशा ने उससे सच्चा प्यार किया ही नहीं था। ऐसे में रमिशा से अलग होने के बाद ईशान काफी हिसंक हो जाता है और उसे बात-बात पर गुस्सा आने लगता है।

epaper

संबंधित खबरें