Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनTadap Box Office Collection: अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ ने की धमाकेदार शुरुआत, कमा लिए इतने करोड़

Tadap Box Office Collection: अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ ने की धमाकेदार शुरुआत, कमा लिए इतने करोड़

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Sat, 04 Dec 2021 05:41 AM
Tadap Box Office Collection: अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ ने की धमाकेदार शुरुआत, कमा लिए इतने करोड़

इस खबर को सुनें

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। बेटे की शानदार लॉन्चिंग के लिए सुनील शेट्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। सिनेमाघरों में रिलीज से पहले मुंबई में एक प्रीमियर शो रखा गया जहां इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस वक्त सिनेमाघरों में सलमान खान और आयुष शर्मा की ‘अंतिम’ लगी हुई है। फिल्म को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया ऐसे में ‘तड़प’ के लिए राह आसान नहीं मानी जा रही थी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। ओपनिंग डे पर फिल्म ने धमाका कर दिया है।

कितना रहा कलेक्शन

‘तड़प’ में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ के करीब कलेक्शन किया है। पहले दिन के हिसाब से इसे अच्छा नंबर माना जा रहा है। फिल्म की असली चुनौती अगले हफ्ते से शुरू होगी। दूसरी ओर सलमान खान की सहायक भूमिका वाली फिल्म ‘अंतिम’ अभी भी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने 4.75 करोड़ की कमाई की जबकि ‘सत्यमेव जयते 2’ का कलेक्शन 3 करोड़ रहा।

वीकेंड पर नजरें

‘तड़प’ को देखने के लिए ज्यादातर यूथ और कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स पहुंच रहे हैं। पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को यह और मजबूत पकड़ बना लेगी। 

छोटे बजट की फिल्म

‘तड़प‘ को देश में 1656 स्क्रीन्स मिले हैं जबकि विदेशों में यह 451 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म तेलुगू सुपरहिट आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म का बजट 35 करोड़ है ऐसे में अगर यह अपनी कमाई निकाल लेती है तो अहान शेट्टी के करियर की अच्छी शुरुआत मानी जाएगी। 
 

epaper

संबंधित खबरें