Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविराट कोहली संग नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सुनील शेट्टी के लाडले अहान? वायरल हो रही इस तस्वीर से उठा ये सवाल

विराट कोहली संग नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सुनील शेट्टी के लाडले अहान? वायरल हो रही इस तस्वीर से उठा ये सवाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 27 Nov 2021 03:06 PM
विराट कोहली संग नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं सुनील शेट्टी के लाडले अहान? वायरल हो रही इस तस्वीर से उठा ये सवाल

इस खबर को सुनें

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू कर लिया है। अहान शेट्टी अपकमिंग फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर के साथ ही फिल्म के कई गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिसमें अहान शेट्टी दमदार दिखाई दिये। इसी बीच अहान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से भारतीय क्रिकेट टीम के कप्टान विराट कोहली के संग अपनी एक शेयर किया है, जिसमें विराट, अहान की आंखों में आंखे डाले दिख रहे हैं। अहान के शेयर करते ही उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

विराट कोहली के संग दिखे अहान शेट्टी

विराट कोहली के साथ अहान ने जो इंटेंस फोटो शेयर किया है उसमें दोनों एक दूसरे के आमने-सामने दिख रहे हैं। विराट जहां ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहे हैं तो वहीं अहान ह्वाइट टी-शर्ट में दिख रहे हैं। तस्वीर में अहान का केवल पीठ दिख रहा है। फोटो देख कर लग रहा है कि दोनों किसी गंभीर बात को लेकर आपस में बात कर रहे हैं और किसी ने फोटो क्लिक कर लिया हो। 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

फोटो शेयर करते हुए अहान ने लिखा तो कुछ भी नहीं है, लेकिन बिजली वाली एक इमोजी के साथ इसे शेयर किया है, जो अब इंस्टाग्राम पर अलग-अलग आईडी से शेयर किया जा रहा है। अहान और विराट दोनों एकदूसरे के सामने क्यों हैं इस बारें में अभी कुछ बता पाना मुश्किल है। हालांकि दोनों को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों किसी बड़े एड प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं। हालांकि इस बारें में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ 3 दिसम्बर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन तले बनाया गया है। ‘तड़प’ 2018 में आई तेलुगु फिल्म ‘आर एक्स 100’ का हिंदी रीमेक है।

epaper

संबंधित खबरें