DA Image
8 जुलाई, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

तब्बू ने किया है अजय देवगन संग स्पेशल रिलेशनशिप शेयर, अभी तक ‘सिंगल’ रहने के लिए एक्टर को ठहराया जिम्मेदार

तब्बू ने अजय देवगन के साथ कई बार स्क्रीन शेयर किया है। उन्होंने कई अच्छी फिल्में भी की हैं, जिसमें ‘हकीकत’, ‘विजयपथ’ और ‘दृश्यम’ जैसे नाम शामिल हैं। ‘गोलमाल अगेन’ और ‘दे दे प्यार दे’ के लिए दोनों ने कई सालों बाद स्क्रीन पर साथ में वापसी की थी। आपको बता दें कि तब्बू और अजय देवगन एक स्पेशल रिलेशनशिप शेयर करते हैं, जिसकी जानकारी तब्बू ने खुद एक इंटरव्यू में दी। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में तब्बू ने कुबूल किया की अजय देवगन की वजह से ही वह अभी तक सिंगल हैं। तब्बू कहती हैं कि मेरी और अजय की दोस्ती को लोग गलत नजरिये से देखते हैं। दरअसल, मैं और अजय, हम दोनों बेहद करीबी दोस्त हैं। जैसे आप अलग लोगों के साथ अलग बॉन्ड बनाते हैं, वैसा ही कुछ मेरे और अजय के साथ है। हमारा बॉन्ड काफी स्पेशल है। मैं ऐसा रिलेशनशिप हर किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती जो अजय देवगन के साथ करती हूं। 

तब्बू आगे कहती हैं कि हम दोनों 20 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। मेरे कजिन भाई समीर आर्य के अजय पड़ोसी हैं। इंडस्ट्री में मैं जब करियर में ऊंचाइयां छू रही थी तो अजय ही मेरे साथ थे। मैं जब काफी यंग थी तो अजय और समीर दोनों मिलकर कई बार मेरा पीछा करते थे। किसी लड़के से बात करते अगर देख लिया तो दोनों मिलकर उसको मारने लगते थे। दोनों से ही मुझे प्यार है। लेकिन अगर मैं सिंगल हूं तो अजय की वजह से हूं। 

PM CARES Fund: अक्षय कुमार और सलमान खान के डोनेशन पर उर्वशी रौतेला ने दिया बयान, कहा- ये रीयल हीरोज़ हैं

पीएम केयर्स फंड में डोनेट न करने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक इंटरव्यू में जब अजय से तब्बू के सिंगल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था। और आज तक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला नहीं। इसलिए शायद वे अभी तक सिंगल हैं। काजोल को मेरी और तब्बू की गहरी दोस्ती के बारे में पता है और उन्हें यह सब नॉर्मल लगता है। वह कहती हैं कि यह एक नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tabu: Share Special Relationship: With Ajay Devgn: Reveals In An Interview Says I Am Single: Because Of Ajay Devgn: