फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘Box office के आंकड़ों पर एक्टर्स ना ले टेंशन, हमारा पैसा नहीं लगा’-तबु

‘Box office के आंकड़ों पर एक्टर्स ना ले टेंशन, हमारा पैसा नहीं लगा’-तबु

फिल्मों के गिरते बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस ग्राफ को लेकर एक्ट्रेस तबु ने अपनी राय रखी है। तबु ने कहा, किसी फिल्म की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस एक्टर के करियर को बनाने या तोड़ने के लिए काफी नहीं।

‘Box office के आंकड़ों पर एक्टर्स ना ले टेंशन, हमारा पैसा नहीं लगा’-तबु
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 18 Aug 2022 06:20 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड फैन्स अब केवल फिल्मों की कहानी या स्टारकास्ट से संबधित अपडेट्स ही नहीं चाहती बल्कि अब दर्शकों की इस बात को जानने में भी पूरी दिलचस्पी रहती है कि फिल्म ने कमाई कितनी की। शायद यही वजह है कि एक्टर्स भी अब अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को गंभीरता से लेने लगे हैं। हालांकि एक्ट्रेस तबु ने बॉलीवुड में गर्माए बॉक्स ऑफिस के मुद्दे पर एक्टर्स को कोई भी चिंता नहीं करने की बात कही है।

मैं फिल्म की कमाई के बारे में नहीं सोचती 
तबु को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी फिल्म ने कितनी कमाई की। तबु ने कहा, ‘मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती। मुझे लगता है कि एक्टर्स को इसके बारे में तनाव नहीं लेने की कोई जरूरत नहीं है, इस मामले में वह लकी हैं, क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता है। बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए। यह निर्माताओं के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर चिंतित होना चाहिए। लेकिन हां यकीनन तब अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म अच्छा  परफॉर्म करती है, 

एक फिल्म फ्लॉप तो इसका ये मतलब नहीं करियर खत्म 
लगभग चार दशकों से बॉलीवुड की चहेती एकट्रेस तबु बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। लेकिन जब तबु के लिए एक एक्टर की ब्रांड वैल्यू और बॉक्सऑफिस कलेक्शन  के जरिए उसकी वर्थ जानने के क्या मायने हैं? तो इस सवाल पर तबु बोलीं, ‘जब कोई फिल्म हिट होती है, तो हर किसी को किसी न किसी तरह से इसका फायदा होता है। लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो मुझे यकीन नहीं है कि इससे आपको कितना नुकसान होता है,।

तबु ने आगे कहा कि फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी भी एक्टर के करियर की किस्मत तुरंत नहीं तय करता इसमें वक्त लगता है।  मुझे नहीं लगता कि एक फिल्म फ्लॉप होती ही किसी एक्टर का करियर खत्म हो जाता है। ऐसा भी नहीं है कि एक फिल्म फ्लॉप होने की वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो जाता है। 

फिल्म भूल भूलैयां 2 में नजर आईं 51 साल की तबु की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें भोला, अजय देवगन के साथ दृश्यम 2 और कुत्ते शामिल है। आपको बता दें तबु की पिछली रिलीज फिल्म भूल भूलैयां 2 इस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म रही है।


 

 

epaper