DA Image
8 जनवरी, 2021|3:13|IST

अगली स्टोरी

Happy Birthday Tabu: इस एक्टर की वजह से अब तक कुंवारी हैं तब्बू, सुनाया पूरा किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 4 नवंबर को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली तब्बू कई बार चर्चा में रहीं। वह आज तक सिंगल हैं, जिसका जिम्मेदार वह अजय देवगन को ठहराती हैं। करियर में सक्सेसफुल होने के बावजूद शादी क्यों नहीं की इसका जवाब उन्होंने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान दिया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में तब्बू ने कुबूल किया की अजय देवगन की वजह से ही वह अभी तक सिंगल हैं। तब्बू कहती हैं कि मेरी और अजय की दोस्ती को लोग गलत नजरिए से देखते हैं। दरअसल, मैं और अजय, हम दोनों बेहद करीबी दोस्त हैं। जैसे आप अलग लोगों के साथ अलग बॉन्ड बनाते हैं, वैसा ही कुछ मेरे और अजय के साथ है। हमारा बॉन्ड काफी स्पेशल है। मैं ऐसा रिलेशनशिप हर किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती जो अजय देवगन के साथ करती हूं। 

तब्बू आगे कहती हैं कि हम दोनों 20 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। मेरे कजिन भाई समीर आर्य के अजय पड़ोसी हैं। इंडस्ट्री में मैं जब करियर में ऊंचाइयां छू रही थी तो अजय ही मेरे साथ थे। मैं जब काफी यंग थी तो अजय और समीर दोनों मिलकर कई बार मेरा पीछा करते थे। किसी लड़के से बात करते अगर देख लिया तो दोनों मिलकर उसको मारने लगते थे। दोनों से ही मुझे प्यार है। लेकिन अगर मैं सिंगल हूं तो अजय की वजह से हूं। 

कश्मीरा शाह की इस बोल्ड फोटो से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं कृष्णा अभिषेक, कहा- तुम अपने हॉट अवतार में आखिर वापस आ ही गईं

अर्चना पूरन सिंह ने भारती सिंह को कहा ‘झूठी’, वीडियो देखकर हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

अजय ने तब्बू द्वारा लगाए आरोप का दिया था यह जवाब
एक इंटरव्यू में जब अजय से तब्बू के सिंगल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था। और आज तक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला नहीं। इसलिए शायद वे अभी तक सिंगल हैं। काजोल को मेरी और तब्बू की गहरी दोस्ती के बारे में पता है और उन्हें यह सब नॉर्मल लगता है। वह कहती हैं कि यह एक नॉर्मल फीलिंग है। मुझे बुरा नहीं लगता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tabu: Reveals Why She Is Single: Alleges Ajay Devgn: For Not Married On Her Birthday: