Hindi NewsEntertainment NewsTabu might not be a part of Bhool Bhulaiyaa 3 as per report

मंजुलिका बनकर नहीं डराएंगी तब्बू, क्या 'भूल भुलैया 3' के लिए किया मना?

भूल भुलैया 2 में तब्बू ने मंजुलिका के किरदार से खूब वाहवाही लूटी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई। अब फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारियां चल रही हैं लेकिन तब्बू इसमें काम करने को लेकर उत्सुक नहीं हैं।

मंजुलिका बनकर नहीं डराएंगी तब्बू, क्या 'भूल भुलैया 3' के लिए किया मना?
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 09:54 PM
हमें फॉलो करें

हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' 2022 की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। उस साल जब एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो रही थीं तब कार्तिक आर्यन ने कमाल कर दिया। यह उनके करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। कार्तिक के सााथ फिल्म में कियारा आडवाणी तब्बू ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं। तब्बू डबल रोल में थीं। फिल्म के सफल होने के बाद तीसरे पार्ट की तैयारियां होने लगीं। इस बीच अब जानकारी है कि तब्बू इसका हिस्सा नहीं होंगी और उन्होंने फिल्म को मना कर दिया है।

एक्ट्रेस ने क्यों किया मना
'भूल भुलैया 2' में तब्बू को उनके रोल के लिए काफी सराहना मिली थी लेकिन अब वह तीसरे पार्ट में काम नहीं करना चाहतीं। फिल्म में वह मंजुलिका बनी थीं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, भारी भरकम रकम ऑफर होने के बावजूद उन्होंने 'भूल भुलैया 3' को ठुकरा दिया है। सूत्र ने बताया कि मंजुलिका का रोल उनके दिल के बहुत करीब है लेकिन वह दोबारा करने के लिए उत्सुक नहीं हैं। तब्बू इस रोल को दोबारा करने की बजाय इंतजार करना चाहती हैं। उधर मेकर्स जल्द से जल्द फिल्म को फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं।

पास में हैं ये फिल्में
तब्बू की पिछली फिल्म विशाल भारद्वाज की थ्रिलर 'खुफिया' थी। उनके पास अजय देवगन के साथ 'औरों मे कहां दम था' है। इसके अलाव करीना कपूर, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के साथ 'द क्रू' है।

कार्तिक इन दिनों फिल्म 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह पैरालंपिक स्विमर मुरलीकांत पेटकर बने हैं। साथ ही उनके पास करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है जो अगले साल शुरू होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें