Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: To Resume Shooting: Soon Munmun Dutta: Aka Babita Iyer: Gave Hint:

जल्द शुरू होगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग, ‘बबीता अय्यर’ ने दिया हिंट

पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जल्द शूटिंग शुरू होगी। महाराष्ट्र सरकार ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने का ऐलान कर दिया है। 1 जून से इसकी शुरुआत हो चुकी...

जल्द शुरू होगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग, ‘बबीता अय्यर’ ने दिया हिंट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 5 June 2020 05:16 PM
हमें फॉलो करें

पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जल्द शूटिंग शुरू होगी। महाराष्ट्र सरकार ने टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने का ऐलान कर दिया है। 1 जून से इसकी शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में ‘बबीता अय्यर’ ए.के.ए. मुनमुन दत्ता ने पिंकविला से बातचीत में कहा कि हम लोगों ने अभी तय नहीं किया है कि चीजों की शुरुआत कबसे करनी है। 

मुनमुन आगे कहती हैं कि हमारे प्रोड्यूसर को इसके बारे में जानकारी है। वह सावधानियां बरतते हुए शुटिंग शुरू करेंगे। जो कि मुझे लगता है सही भी है। हर चीज की प्लानिंग चल रही है। तो मैं कहूंगी कि सभी कुछ प्लानिंग स्टेज पर है। हर चीज का अच्छा और बुरा भाग होता है, प्लान करके ही आगे बढ़ना है और काम शुरू करना है।

मुनमुन कहती हैं कि हर इंसान का अलग नजरिया होता है। हां, मैं काम पर वापस लौटना चाहती हूं और साधारण जीवन जीना चाहती हूं। हम सभी ने अपना काम किया है, घर पर रहे हैं, सेफ रहे हैं। लेकिन, अब हमें एक बड़ी पिक्चर पर ध्यान देने की जरूरत है।  

हम सभी को इस वायरस के साथ जीना सीखना होगा। जैसे कि हम बाकी के वायरस और बैक्टीरिया के साथ रहते हैं। लोग जीवनभर तो लॉकडाउन में नहीं रह सकते न। अच्छी बात है कि चीजें धीरे-धीरे करके खुल रही हैं। मैं सभी सावधानियों को ध्यान में रखते हुए काम पर वापस लौटना चाहती हूं। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी ने पूरी कास्ट संग वीडियो कॉल कर शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग की है। आगे काम किस तरह से करना है इसपर भी खुलकर बात की है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें