DA Image
8 जुलाई, 2020|4:15|IST

अगली स्टोरी

तारक मेहता शो की शूटिंग को लेकर आई बड़ी खबर, अब साथ काम नहीं करेंगे ये कलाकार

टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग की लेकर तैयारी शुरू हो गई है ।शो के प्रोडयूसर और डायरेक्टर ने मिलकर जूम मीटिंग के जरिए पूरी स्टारकास्ट से बात की और इस मीटिंग में उन्होंने शूटिंग को लेकर होने वाली कई अचड़नों पर भी बात की। शो में चालू पांडे का किरदार निभाने वाले दयाशंकर पाडेंय जो कि शो की क्रिएटिव टीम का भी हिस्सा हैं उन्होंने कहा कि हम जल्द ही शो की शूटिंग करना चाह रहे हैं लेकिन सबसे बड़ी समस्या जो अभी सामने आई है वह है कि कोरोना नियमों के अनुसार हमें सेट के लिए कोई डाक्टर नहीं मिल रहा है।

दयाशंकर ने बताया कि मुंबई में अभी 40 से 50 शो की शूटिंग शुरू होने जा रही है और इस कारण शूटिंग के दौरान कलाकारों का ध्यान रखने के लिए डाक्टर नहीं मिल पा रहे हैं। इसके अलावा दूसरी समस्या जो तारक मेहता की शूटिंग में आने वाली है वह गोकुल सोसाइटी के लोग। उन्होंने कहा कि तारक मेहता एक ऐसा शो है जहां पर एक परिवार के साथ शूट नहीं करना पड़ता। यहां पर पूरी सोसाइटी के साथ शूट करना पड़ता है जिसमें कम से कम 15 से 20 लोग शामिल होते हैं। ऐसे में सेट पर सोशल डिस्टेंसिगं कैसी होगी। इस समस्या पर भी मीटिंग में बात की गई और सभी से समाधान पूछा गया जिसमें सभी ने ये कहा कि अब एक साथ शूट न करके अलग—अलग शूट किया जाएगा और उसके बाद उन्हें एक साथ दिखाया जाएगा।

ट्रिपल एक्स -2 '' को लेकर एकता कपूर समेत तीन पर केस दर्ज

दयाशंकर पांडेय कहते हैं कि सभी कलाकार काम पर लौटना चाहते हैं लेकिन समस्या है कि कैसे वह खुद को सुरक्षित रखेंगे क्योंकि कभी गले लगाने का सीन करना पड़ेंगा तो कभी साथ बैठना का। ऐसे में सब डरे हुए रहेंगे। तारक मेहता के अलावा दयाशंकर अभी सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। आजकल उनका टीवी शो शनि भी दंगल टीवी पर प्रसारित हो रहा है और टॉप फाइव शो में बना हुआ है।

कोविड-19 नहीं बल्कि दिल का दौरा पड़ने से हुई वाजिद खान की मौत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: these actors will not work together now in Tarak Mehta show