Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Rita reporter aka Priya Ahuja trolled after posted photo exposing her bra strap - Entertainment News India

‘तारक मेहता की ‘रीता रिपोर्टर’ हुईं ट्रोल, ब्रा स्ट्रैप दिखाने पर यूजर ने किया कमेंट तो पति ने लगा दी क्लास

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर एक किरदार मशहूर है। शो में ‘रीता रिपोर्टर’ का रोल करने वालीं अभिनेत्री प्रिया आहूजा को हाल ही में ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। प्रिया ने अपनी...

‘तारक मेहता की ‘रीता रिपोर्टर’ हुईं ट्रोल, ब्रा स्ट्रैप दिखाने पर यूजर ने किया कमेंट तो पति ने लगा दी क्लास
Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 23 July 2021 06:34 AM
हमें फॉलो करें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर एक किरदार मशहूर है। शो में ‘रीता रिपोर्टर’ का रोल करने वालीं अभिनेत्री प्रिया आहूजा को हाल ही में ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। प्रिया ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह अपनी ब्रा स्ट्रैप फ्लॉन्ट कर रही थीं। हालांकि यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए।

तस्वीरों में दिखीं स्टाइलिश

तस्वीरों में प्रिया ने ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है। खुले बालों के साथ उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है। प्रिया इन तस्वीरों में काफी स्टाइलिश लग रही हैं।

प्रिया ने कैप्शन में लिखा- ‘जो भी आपकी आत्मा के लिए अच्छा है बस उसे कर डालिए।‘ प्रिया की तस्वीरों को उनके पति और शो के निर्देशक मालव राजदा ने क्लिक की थीं। जब यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट किया तो मालव राजदा ने उसकी अच्छे से क्लास लगा दी।

पति ने लगाई क्लास

यूजर के भद्दे कमेंट पर मानव ने जवाब देते हुए लिखा- ‘अपनी मां या बहन को भी बोल के देख, देख जरा क्या रिएक्ट करते हैं।‘ हालांकि जहां कुछ यूजर्स ट्रोल कर रहे थे तो वहीं कई ने प्रिया का समर्थन भी किया। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें