DA Image
13 अगस्त, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरू हुई शूटिंग, सेट से सामने आईं फोटोज़ वायरल

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, शो की 115 दिनों बाद शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही दर्शक टीवी पर अपने फेवरेट शो के नए एपिसोड्स देख सकेंगे। 10 जुलाई से शो के सभी एक्टर्स सेट पर नजर आए। फेस शिल्ड और मास्क के साथ शूटिंग शुरू की गई। डायरेक्टर मालव राजदा ने सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कंफर्म करते हुए जानकारी दी कि शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

असित कुमार मोदी कहते हैं कि 10 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हम जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर इसके नए शो प्रसारित करेंगे। जिस तरह से आप सभी हम लोगों के लिए इतने सालों से प्रार्थना करते आए हैं, ऐसे ही अब हम सभी के लिए प्रार्थना करें। हम भी आप लोगों के स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए प्रार्थना करते रहेंगे। सेट पर वापस आने के लिए हम सभी ने बहुत हिम्मत जुटाई है। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग रखने का प्रण लिया है। साथ ही हम सभी लोग सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। सुरक्षित रहने के लिए फेस शिल्ड और मास्क का प्रयोग कर रहे हैं। हम सभी को आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। जल्द ही हम आपका मनोरंजन करने के लिए टीवी पर हाजिर होंगे, वह भी नए एपिसोड्स के साथ। आपको हंसाएंगे, खुश करेंगे और जीवन को पॉजिटिविटी से भरेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda) on

रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर के कोरोना पॉजिटिव होने की उड़ी अफवाह, रिद्धिमा कपूर ने बताई सच्चाई

अमिताभ बच्चन निकले कोरोना पॉजिटिव, लॉकडाउन के दौरान भी खुद को रखा बिजी?

शो के डायरेक्टर मालव ने फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, रोल, रोलिंग, एक्शन। 115 दिनों बाद शूटिंग पर वापस लौटे हैं। काम शुरू करके बहुत अच्छा लग रहा है। फिर से हंसने के लिए तैयार हो जाएं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Resumes Shooting: Photos Viral: From The Set: On Social Media: