फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआखिरकार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की होगी वापसी, निर्माता ने किया कन्फर्म

आखिरकार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की होगी वापसी, निर्माता ने किया कन्फर्म

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल और दया बेन की नोंक-झोक एक बार फिर से देखने को मिलेगी। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इसका खुलासा किया है कि दया बेन के किरदार की वापसी होने जा रही है।

आखिरकार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन की होगी वापसी, निर्माता ने किया कन्फर्म
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 08:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया। शैलेश लोढ़ा अब दूसरे शो से जुड़ गए हैं। इस बीच ‘तारक मेहता’ के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। शो की मशहूर किरदार दया बेन की वापसी होने जा रही है। लंबे समय से दया बेन के लौटने को लेकर तमाम कयास लगाए जाते रहे हैं लेकिन फैन्स को बार-बार निराश होना पड़ा। ‘तारक मेहता’ में जेठालाल और दया की नोंक-झोक एक बार फिर से देखने को मिलेगी। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने इसका खुलासा किया है।

फैन्स के लिए खुशखबरी


असित मोदी ने बताया कि किसी भी अच्छे वक्त पर दया बेन को दर्शकों के सामने लाया जाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए असित मोदी ने दया बेन को शो में वापस लाने पर कहा कि ‘दया बेन के किरदार को वापस नहीं लाने की हमारे पास कोई वजह नहीं है। बीता कुछ समय हम सबके लिए मुश्किलों भरे रहे हैं। अब चीजें थोड़ी बेहतर हुई हैं। 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दया बेन के किरदार को वापस लाने जा रहे हैं। दर्शक एक बार फिर से जेठालाल और दया भाभी का मनोरंजन देख पाएंगे।‘  

कौन निभाएगा किरदार?

 

क्या दिशा वकानी ही दया बेन का किरदार करेंगी? इस सवाल पर असित मोदी ने कहा, ‘मुझे नहीं पता दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापसी करेंगी। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी अच्छे रिश्ते हैं। हम एक परिवार की तरह हैं। अब उनकी शादी हो गई है और उनका एक बच्चा है। हर कोई अपनी जिंदगी और जिम्मेदारियों में बिजी हो जाता है। हम सबकी अपनी जिंदगी होती है। उस पर मैं कुछ भी नहीं कहना चाहता लेकिन जो भी दिशा बेन हो या निशा बेन हो लेकिन दया बेन निश्चित रूप से वापस करेगी।‘

ब्रेक के बाद नहीं लौटीं वापस


बता दें कि ‘तारक मेहता’ का दया बेन किरदार एक आइकॉनिक किरदार बन चुका है। इसे पर्दे पर दिशा वकानी निभाती थीं। 2017 में उन्होंने मैटरनिटी ब्रेक लिया था। उसके बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की। 
 

epaper