DA Image
30 मार्च, 2021|7:13|IST

अगली स्टोरी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी अंजलि भाभी ने शो में वापसी को लेकर कही यह बड़ी बात

टीवी के सबसे पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इंडियन टेलीविजन पर चर्चित सबसे दिलचस्प शो है। दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल का किरदार सभी को गुदगुदाता है। वहीं, नेहा मेहता उर्फ अंजलि भाभी ने जब 12 साल बाद शो से अलविदा कहने का फैसला लिया तो फैन्स काफी आहत हुए थे। इससे पहले दयाबेन उर्फ दिशा वकानी के शो को अलविदा कहने की बात से फैन्स नाराज थे ही। नेहा मेहता ने जब यह निर्णय लिया तो इन्हें सुनैना फॉजदार ने रिप्लेस किया। नई अंजलि भाभी भी फैन्स का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। 

फैन्स को एक ओर जहां नेहा मेहता के शो को अलविदा कहने का झटका लगा, वहीं दूसरी ओर इनके वापसी की भी चर्चा होने लगी थी। इस पर नेहा मेहता ने अब सफाई देते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं। नेहा मेहता का शो में वापसी को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है और न ही उन्होंने प्रोड्यूसर्स को फोन किया है। नेहा मेहता कहती हैं, “इन अफवाहों में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। मैं तभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी वापसी के बारे में सोचूंगी जब ऑडियंस, प्रोडक्शन हाउस और चैनल चाहेगा। शो को अलविदा कहने के बाद, मैंने प्रोड्यूसर्स को फोन नहीं किया और न ही शो में वापसी की कोई इच्छा जाहिर की है। मेरी पहली प्रायॉरिटी हमेशा ऑडियंस रही है और व्यूअर्स, जिन्होंने मुझे इतने साल प्यार और सम्मान दिया है। मैं नहीं जानती कि ये बातें कहां से अचानक होनी शुरू हो गई।”

नेहा आगे कहती हैं कि मैंने हमेशा शो में अपना बेस्ट दिया है और मेरे मन में प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर असित मोदी जी के लिए कुछ भी मैल नहीं है। मैं सिर्फ उन चीजों के साथ खड़ी होना चाहती हूं, जिनमें मैं भरोसा रखती हूं, इसलिए मैंने शो को अलविदा कहा। मैं किसी भी गलत सिचूएशन में नहीं पड़ना चाहती, इसलिए मैं चुप रही। मैं किसी को सफाई नहीं देना चाहती कि मैंने क्यों शो को क्विट किया? मैं अच्छे काम करना चाहती हूं, अच्छे और साफ मन से।

करीना कपूर खान किसे देंगी जन्म- बेटा या बेटी? ज्योतिष ने भविष्यवाणी कर कही यह बात

किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं करीना कपूर खान, घर आने शुरू हुए गिफ्ट्स

इससे पहले प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि नेहा मेहता हमेशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के परिवार का हिस्सा रहेंगी। 12 साल की बॉन्डिंग को आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। शो को अलविदा कहने का निर्णय उनका था और सभी ने हामी भरी थी। अंजलि मेहता के किरदार में जो उन्होंने काम किया है वह काबिले-तारीफ रहा है। आगे भविष्य में अगर उनके लिए कोई भी जगह, किसी भी प्रोजेक्ट में बनती है तो हम उन्हें अप्रोच जरूर करेंगे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Old Anjali Bhabhi: Aka Neha Mehta: On Return: In The Show: