Hindi NewsEntertainment NewsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: New Episodes: To Telecast: From 22 July: On TV:

इस दिन से नए एपिसोड्स के साथ फैन्स को गुदगुदाने आ रहा है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, शो की 115 दिनों बाद शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच खबर आ रही है कि इसके नए एपिसोड्स 22 जुलाई से प्रसारित होने...

इस दिन से नए एपिसोड्स के साथ फैन्स को गुदगुदाने आ रहा है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 July 2020 02:15 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, शो की 115 दिनों बाद शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसी बीच खबर आ रही है कि इसके नए एपिसोड्स 22 जुलाई से प्रसारित होने शुरू हो जाएंगे। फैन्स को गुदगुदाने के लिए जेठालाल और गोकुलधाम सोसाइटी आ रही है। इससे पहले शो की शूटिंग शुरू होने की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। फेस शिल्ड और मास्क के साथ लोग नजर आए थे। डायरेक्टर मालव राजदा ने सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

इस बार के नए एपिसोड्स में वहीं खुशी, पॉजिटिविटी और गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच प्यार देखने को मिलेगा। बता दें कि शो 28 जुलाई को अपने 12 साल पूरे कर रहा है। इसे लेकर सभी एक्टर्स और डायरेक्टर समेत निर्माता काफी एक्साइटेड हैं। देखना यह है कि 12 साल पूरे होने पर शो में क्या नया देखने को मिलेगा। 

इससे पहले 10 जुलाई को जब शो की शूटिंग शुरू हुई थी तो प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा था कि हम जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर इसके नए शो प्रसारित करेंगे। जिस तरह से आप सभी हम लोगों के लिए इतने सालों से प्रार्थना करते आए हैं, ऐसे ही अब हम सभी के लिए प्रार्थना करें। हम भी आप लोगों के स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए प्रार्थना करते रहेंगे। सेट पर वापस आने के लिए हम सभी ने बहुत हिम्मत जुटाई है। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग रखने का प्रण लिया है। साथ ही हम सभी लोग सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। सुरक्षित रहने के लिए फेस शिल्ड और मास्क का प्रयोग कर रहे हैं। हम सभी को आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। जल्द ही हम आपका मनोरंजन करने के लिए टीवी पर हाजिर होंगे, वह भी नए एपिसोड्स के साथ। आपको हंसाएंगे, खुश करेंगे और जीवन को पॉजिटिविटी से भरेंगे। 

वहीं, शो के डायरेक्टर मालव ने फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, रोल, रोलिंग, एक्शन। 115 दिनों बाद शूटिंग पर वापस लौटे हैं। काम शुरू करके बहुत अच्छा लग रहा है। फिर से हंसने के लिए तैयार हो जाएं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें