Hindi NewsEntertainment NewsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Nattu Kaka: Bagged The Role Because of Jethalal: Aka Dilip Joshi: Soon To Return On Show:

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका को मिली ‘जेठालाल’ के कहने पर शो में जगह, जल्द करेंगे शो में वापसी

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’ उर्फ घनश्याम नायक को फैन्स ऑनस्क्रीन देखना काफी मिस कर रहे हैं। हाल ही में घनश्याम नायक ने शो में अपने किरदार को लेकर बात...

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका को मिली ‘जेठालाल’ के कहने पर शो में जगह, जल्द करेंगे शो में वापसी
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 12 Oct 2020 10:30 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘नट्टू काका’ उर्फ घनश्याम नायक को फैन्स ऑनस्क्रीन देखना काफी मिस कर रहे हैं। हाल ही में घनश्याम नायक ने शो में अपने किरदार को लेकर बात की। एक न्यूज पोर्ट्ल से बातचीत में घनश्याम नायक ने बताया, “पहले मुझे किसी और रोल के लिए फाइनल किया गया था। इसके बाद शो में गड़ा इलेक्ट्रोनिक्स में एक बुजुर्ग का किरदार निभाने को लेकर चर्चा होने लगी। मेकर्स भी इस रोल के लिए एक्टर को तलाशने लगे।”

घनश्याम नायक कहते हैं कि एक दिन दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल ने मेरा नाम शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को इस रोल के लिए सुझाया। उन्होंने हामी भरी और यह किरदार मुझे मिला। आज दर्शक मेरे इस किरदार को काफी पसंद करते हैं। 

बता दें कि घनश्याम नायक की हाल ही में गले की सर्जरी हुई है, जिसके बाद वह आराम कर रहे हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए घनश्याम ने बताया, “मैं अब पहले से काफी बेहतर हूं। 8 गांठ निकाली गई हैं और मुझे नहीं पता कि इतनी सारी गांठें कैसे बनीं। उन गांठों को टेस्ट के लिए भेजा गया है। मुझे भगवान पर भरोसा है। वह जो भी करेंगे अच्छा ही करेंगे"। 

शो में वापसी पर घनश्याम नायक कहते हैं कि सेट पर मेरी टीम इंतजार कर रही है, लेकिन अस्पताल से निकलने के बाद मुझे करीब एक महीने तक आराम करने की सलाह दी गई है। ऐसे में मेरा नवरात्रि से पहले शूटिंग पर वापस जाना मुश्किल होगा।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें