Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Met PM Modi: at 150th Gandhi Anniversary: in New Delhi: Photo: Viral: on Social Media: - पीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम, चर्चा में फोटो DA Image
19 नबम्बर, 2019|9:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम मोदी से मिली ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम, चर्चा में फोटो

पिछले कई एपिसोड से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन की वापसी को लेकर कई अटकलें सामने आ रही हैं। जेठालाल बेसब्री से दयाबेन का सीरियल में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं। खबर के मुताबिक दयाबेन नवरात्रि के बाद शो में वापस आने वाली थीं जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं। देखना ये है कि वे आखिर कब शो में अपनी वापसी दर्ज कराती हैं। 

हाल ही में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निवास पर पहुंची। मौका था महात्मा गांधी के 150वीं वर्षगांव का। फिल्म जगत से कई जान-माने बॉलीवुड सितारे यहां पहुंचे थे जिसमें से एक ये टीम भी थी। पीएम मोदी की टीम के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। फोटो को शो में गोली की मां और डॉ. हाथी की पत्नी कोमल यानी अंबिका रंजनकर ने शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambika (@hasmukhi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान कर रही हैं न्यूयॉर्क में दोस्तों संग पार्टी, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019: बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा और गीतकार गुलजार ने किया मतदान, देखें PHOTOs

फोटो में आप शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, जेठालाल अक्का दिलीप जोशी, राज, शैलेश लोधा, सोनालिका जोशी, पलक सिधवानी, कुश शाह को देख सकते हैं। इस दौरान बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने पूरी टीम को स्वच्छता को बढ़ावा देने की अपील की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Met PM Modi: at 150th Gandhi Anniversary: in New Delhi: Photo: Viral: on Social Media: